किसी ने खुलवाई जिप तो किसी ने किया सरेआम Kiss, बॉलवुड स्टार्स की ये गलत हरकते हुई थी वायरल


कहा जाता है कि इंसान जीवन में कभी न कभी ऐसी गलती करता है, जिसके लिए उसके जीवन के सारे अच्छे काम छिपे रहते हैं। व्यक्ति चाहे गरीब हो या अमीर, उसके अच्छे और बुरे कर्म सभी को दिखाई देते हैं। बात अगर सेलेब्रिटीज की करें तो आज के समय में उनके चाहने वाले या आम दर्शक उनसे जुड़ी हर जानकारी जानना चाहते हैं और अगर उनसे जुड़ी कोई ऐसी चीज है जो उनके लिए कलंक बन जाती है तो वो सदियों तक भूल नहीं पाते हैं.

कुछ ऐसे ही बड़े सेलेब्रिटीज की ऐसी बातें जो उनके लिए कलंक बन गई हैं और सदियों तक याद रखी जा सकती हैं, आज हम आपको कुछ ऐसी ही बातों से परिचित कराना चाहते हैं। बॉलीवुड की कुछ प्रसिद्ध हस्तियां जिन्होंने कुछ गलतियां कीं, उन्हें सभी के बीच शर्मिंदा होना पड़ा।

1. अमिताभ बच्चन और जया बच्चन

बॉलीवुड के सुपरहीरो कहे जाने वाले सदी के महानायक कब बने, ये पता नहीं है कि उनकी फिल्मों से लेकर डायलॉग्स और गानों तक दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय भी हैं, लेकिन कहा जाता है कि जिंदगी भर के लिए कोई दाग नहीं होता, जो छोड़ देता है. हमेशा के लिए एक निशान। कुछ ऐसा ही बच्चन और जया बच्चन के साथ भी हुआ जब अमिताभ बच्चन ने एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान जया बच्चन को लिप किस किया। उस सीन को देखने के बाद कई दर्शकों ने उन्हें अपनी उम्र का ध्यान रखने की हिदायत दी।

2. मीका सिंह और राखी सावंती

मीका सिंह और राखी सावंत हमेशा विवादों में रहे हैं और दर्शकों की आलोचना का विषय बन गए, उनका कभी न भूलने वाला वाक्य तब था जब मिल्खा सिंह ने जनता के सामने राखी सावंत को जबरदस्ती चूमा। उसके बाद उनकी यह खबर पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री से दर्शकों तक वायरल की तरह फैल गई थी।

3. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

अपनी फिल्मों की थीम और परफेक्शन के लिए जाने जाने वाले अक्षय कुमार ने एक बार ऐसी गलती कर दी थी कि उन्हें भी लोगों के सामने शर्मिंदा होना पड़ा था। अक्षय कुमार अपने काम के दौरान किसी गलती की कसम नहीं खाते, लेकिन फिर भी उन्होंने और उनकी पत्नी ने ऐसा शर्मनाक काम किया कि सबके सामने उनकी आंखें चुरानी पड़ीं. जब अक्षय कुमार सार्वजनिक स्थान पर रैंप वॉक कर रहे थे, तो उन्होंने गलती से अपनी ज़िप खोल दी, जिसे वह अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के पास बंद करने के लिए आए और ट्विंकल खन्ना उस समय जनता के बीच में मौजूद थी, अक्षय के इस काम के कारण वह शर्मिंदा थीं सबके सामने।

4. सलमान खान


वैसे तो सलमान खान बॉलीवुड के दबंग खान हैं, जो अपनी टीम के लिए जाने जाते हैं, लेकिन वह आए दिन विवादों में रहते हैं। हाथ बंद करना और उस अभिनेत्री की पीठ अपने हाथों से न जाने देना, यह बात पूरे मीडिया में फैल गई और उनका खूब मजाक उड़ाया गया। जिसके लिए सलमान खान को भी शर्मसार होना पड़ा था।