चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रही थी महिला, फिसला पैर, फिर पुलिस ने कुछ यूँ बचाई जान।


वैसे तो हमे हमेशा से ही किसी भी पब्लिक ट्रांसपोर्ट में जाते हुए सावधानी बरतनी चाहिए लेकिन अगर आप ट्रैन से यात्रा कर रहे है तो उसमे आपको ज्यादा सावधानी बरतनी चाहिए। ज़रा सी लापरवाही के कारण बहुत ज़्यादा नुकसान हो जाता है. यात्रियों को हमेशा सलाह दी जाती है कि वो सफ़र के दौरान अच्छे से यात्रा करें ताकि सुरक्षित रह सकें. दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि चलती ट्रेन पर चढ़ने के कारण एक महिला गिर पड़ी.आगे के लिए आप देखने वायरल होता वीडियो।

दरअसल ये वीडियो हैरान कर देने वाला है इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ‘चलती ट्रेन पकड़ने की कोशिश में महिला का पांव फिसल गया. Maharashtra Suraksha Force के जवान ने मुस्तैदी से उन्हें बचाया. जवान की जितनी प्रशंसा की जाए कम है. रहिमन चलती ट्रेन पर, चढ़ने से बचा जाए. अनहोनी होने पर, परिवार आजीवन पछताए’. ये वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है.

वायरल होती वीडियोस में आप देख सकते है कि कैसे एक महिला चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रही है, ठीक उसी समय नियंत्रण खोकर वो गिर जाती है. सोशल मीडिया पर महिला का वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है.कई दर्शको ने इस पर अपनी प्रतिक्रियां भी दी है। जब कभी भी ट्रैन से सफर करे तो हमेशा सावधानी बरते।

यहाँ देखे वायरल होता ये वीडियो