25 साल की महिला का 14 साल का बेटा – फैंस बोले गणित समझाओ, जानिए क्या है माजरा ?


ये दुनिया गोल है और यहाँ होने वाली चीज़े महागोल। दरअसल यहाँ कुछ भी होना संभव है आज के दौर में जहाँ इंसान कमाई के मामले में आगे बढ़ रहे है वहीँ इंसान पैसा कमाने के लिए कुछ भी कर गुजरने तक को तैयार है। दरअसल अब एक मामला सामने आया है जिसने लोगो को गणित समझने तक मजबूर कर दिया है। दरअसल एक मशहूर टिकटॉक वीडियो में एक महिला ने दावा किया है कि वह 25 साल की है, उनका बेटा 14 साल का है. वायरल वीडियो में उन्‍होंने अपने 14 साल के बेटे को  ‘बोनस सन’ कहा है.

दरअसल जब से इस महिला ने ऑनलाइन वीडियो पोस्ट किया है तब से ये महिला का नाम कर्टनी ली हेविट है. उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें ऑनलाइन ट्रोल किया गया, क्‍योंकि उनकी उम्र और उनके बेटे की उम्र में बहुत कम फासला है. कर्टनी ने जो वीडियो टिकटॉक पर शेयर किया है, इसमें वह एक रैप सॉन्‍ग को गाती हुई दिख रही हैं.वीडियो में लिखा है, ‘जब आप 25 साल के हुए तो आपका 14 साल का ‘बोनस सन’ है. हमने पहला वीडियो एक साथ किया है, इसने तहल‍का मचा दिया है’.

कर्टनी के  इस वीडियो को टिकटॉक पर अब तक 1 करोड़ 60 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. उनके इस वीडियो से कई यूजर्स भी कंफ्यूज हो गए. वैसे बोनस का आशय ‘सौतेले रिश्‍तेदार’ के तौर पर भी निकलता है. लेकिन महिला ने ये बात स्‍पष्‍ट पर नहीं की है कि ये उनका सौतेला बेटा है, ऐसे में यूजर्स भी कंफ्यूज हो गए. लोग इस वीडियो को देखने के बाद खुद के गणित पर शक कर रहे है। उनके हिसाब से या तो उन्हें गणित नहीं आता या ये महिला जूठ बोल रही है।

कर्टनी ली हेविट का ये वीडियो टिकटॉक पर वायरल हुआ तो इस पर कई लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं. यूजर्स पूछ रहे हैं कि आखिर बोनस सन का मतलब क्‍या होता है? एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ मुझे लगा कि ये आपका असली बेटा होगा. क्‍या ये आपके पास तब आ गया जब आप 11 साल की थीं? वहीं एक यूजर ने तो ये भी कमेंट करते हुए लिख डाला, ‘ये गणित समझ नहीं आ रहा है, कोई मुझे समझाये जरा’. वहीं कर्टनी ने इस वीडियो का एक फॉलोअप वीडियो भी बनाया है. जिसमें उन्‍होंने लोगों के सवालों के जवाब दिए हैं. कर्टनी से एक यूजर ने सवाल पूछा’ ‘मुझे आपका मतलब समझ नहीं आया कि ‘बोनस सन’ कहने से आपका मतलब क्‍या है? क्‍या आप इसे विस्‍तार से समझा सकते हैं?