महिला IPS अफसर का खोया 50 हजार का पेन, सर्च में जुटी पुलिस, खंगाली गई कई CCTV


आम इंसान के साथ कब क्या हो जाए इसपर कुछ कहा नहीं जा सकता। कई बार कोई महंगी चीज़ के गुम हो जाने के बाद इंसान की रातों की नींद चैन खो जाता है इसलिए अक्सर कहा जाता है की महंगी चीज़ को संभाल कर ही रखना चाहिए। ऐसा ही एक मामला हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले से सामने आया है जहाँ कुल्लू के ढालपुर बाजार खरीदारी के लिए गई महिला आईपीएस (IPS) अधिकारी का एक महंगा पेन कहीं खो गया. जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. जिसके बाद इस बात की पुष्टि करते हुए एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने कहा कि पेन गुम होने की बात सही है।

IPS अधिकारी द्वारा शिकायत करने पर पेन को खूब ढूंढा भी गया लेकिन अभी तक उसका कुछ पता नाह चला।  IPS अधिकारी ने बताया की गुम हुए पेन की कीमत लगभग 50 हजार है। पुलिस की टीम कीमती पेन को खोजने के लिए कई दुकानों पर गई और लोगों से भी पूछताछ की. दुकानों और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला गया. लेकिन पेन का कुछ पता नहीं चल सका.

इस मामले में पुलिस अच्छे से जाँच कर रही है लेकिन उनके मुताबिक इतनी छोटी सी चीज़ का दुबारा मिल पाना थोड़ा मुश्किल है। क्यूंकि आईपीएस अधिकारी ने भी बताया की उनका पेन बाजार में ही कहीं गिरा लेकिन कहा गिरा इसका कोई अन्दाज़ा नहीं इतनी भीड़ भाड़ वाली जगह पर इतनी  सी चीज़ का मिलना उतना आसान नहीं है वही दूसरी और एसपी ने यह भी कहा कि मामले को बेवजह तूल दी गई.

ये पहली बार नहीं हुआ जब ऐसे मामले सामने आए हो , इससे पहले भी  यूपी के एक मंत्री की भैंस चोरी होने का मामला भी सामने आया था. इसके अलावा मंडी में महिला एसपी की अंगुठियां गुम होने के मामले ने भी काफी तूल पकड़ा था. अब महिला आईपीएस अधिकारी का 50 हजार के पेन का गुम होना चर्चा का विषय बना हुआ है। देखते है अब इस मामले को कितनी जल्दी निपटाया जाता है।