गलती से बीवी की अंडरवियर समझ उठाई पड़ोसन की पैंट, पत्नी ने देखते ही दे डाली तलाक की धमकी।


जहाँ प्यार है वहां तकरार होना जायज़ है और इंसान को प्यार के रिश्ते में ये समझना चाहिए ताकि रिश्ते में कोई ग़लतफहमी न आ जाए। ये गलतफहमियां रिश्तो में आग लगा देती है। दरअसल आपको इस पर आधारित एक मामला बताने जा रहे है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल ये मामला ऐसा है की एक ग़लतफहमी की वजह से यहाँ बात डाइवोर्स तक आ गयी।  इस ग़लतफ़हमी का आधार बना घर की बालकनी में उड़कर आया महिला का एक अंडरवियर बना आइये बताते है क्या पूरा मामला।

दरअसल हमे ये समझना चाहिए लाइफ में कभी भी गलती से हो सकती हम इंसान है और भगवान ने हमे ऐसे बनाया है की हम कभी न कभी गलती कर ही देते है। जिस शख्स की हम बात कर रहे हैं, उसकी लाइफ में तो ऐसी एक घटना हुई, जिसकी बलि उसकी पर्सनल लाइफ ही चढ़ जाती. ट्विटर पर मलेशिया के रहने वाले Aimzama नाम के शख्स ने अपना दुःख लोगों के साथ शेयर किया. ऐमज़ामा ने बताया कि कैसे एक अंडरवियर की वजह से उसकी शादीशुदा लाइफ खतरे में पड़ गई. जिसने भी उसकी ये स्टोरी को पढ़ा उसकी हंसी छूट गयी।

दरअसल मिली जानकारी के अनुसार एक दिन शख्स के घर की बालकनी में महिलाओं की एक अंडरवियर गिरी मिली. उस वक्त ऐमज़ामा की पत्नी घर पर नहीं थी. इस वजह से उसने पैंटी उठाई और घर के अंदर रख दी. जब शख्स की पत्नी घर लौटी और उसकी नजर अंडरवियर पर पड़ी तो घर में हंगामा मच गया. वो अंडरवियर उसकी पत्नी की नहीं थी. शख्स ने पत्नी को बताया किं उसका अंडरवियर बालकनी में गिरा मिला था. लेकिन पत्नी ने उसपर यकीन नहीं किया. उसने ऐमज़ामा पर घर में दूसरी महिला को लाने का इलजाम लगाकर तलाक की ध*की दे डाली. इसके बाद शख्स ने अंडरवियर की तस्वीर के साथ अपना दुःख ट्विटर पर पोस्ट किया.

जैसे ही लोगो ने उसकी स्टोरी पढ़ी तुरंत ही लाइक भी कर दिया। जिसके बाद से ये वायरल होने लगी कई लोग ऐसे भी थे जिन्होंने कमेंट कर शख्स की हालत पर दुःख भी जताया इतना ही नहीं कई लोगों ने इससे बचने का उपाय भी उसे बताया. एक शख्स ने लिखा कि ऐसी स्थिति में बोल दिया करे कि ये आपने अपनी पत्नी के लिए खरीदा है. वहीं एक शख्स ने लिखा कि ऐसी ही एक घटना उसके साथ भी घट चुकी है. इसका भी अंजाम बिलकुल ऐसा ही था. लोग इस शख्स के जमकर मजे ले रहे हैं.