UP में एक शख्स रचाई दूसरी शादी, मौका देख पहली पत्नी ने चप्पल से उतारा शादी का भूत


उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से एक वीडियो वायरल हुआ है। जहां पर कुछ महिलायें दुकान में घुसकर एक शख्स की चप्पलों से पि-टाई कर रही हैं. बताया जा रहा है कि लंबे समय से पति पत्नी के बीच चल रहे विवाद के चलते यह मा*पी-ट हुई। सरेआम चप्पलों से हो रही शख्स की पि-टाई का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह मामला फिरोजाबाद के शिकोहाबाद नगर में नगर पालिका के सामने का है. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई और दोनों पक्षों को थाने लाया गया।

पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि एक माह पहले शख्स ने दूसरी शादी कर ली थी, जिसे लेकर पहली पत्नी अन्य महिलाओं के साथ उसकी दुकान पर पहुंची और सबके सामने चप्पलों से पी-टना शुरू कर दिया।

महिला का कहना है कि उसकी शादी 17 फरवरी 2012 में हुई थी और शादी के कुछ दिन बाद से ही उसका पति उसके साथ मारपीट करने लगा और साल 2013 में मा*पी-ट कर घर से बाहर निकाल दिया. जिसका कोर्ट में मामला विचाराधीन है। इसके बाद 14 मई 2021 को उसके पति ने गांव घिरोर जिला मैनपुरी में दूसरी शादी कर ली।

महिला ने बताया कि जब उसे यह पता चला कि उसके पति ने दूसरी शादी कर ली है तो वो इस बात की सच्चाई का पता लगाने उसकी दुकान पर पहुंची। इसके बाद उसके साथ गाली गलौच की गई और हमने भी चप्पलों से उसकी पि-टाई कर दी। फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों के बीच समझौते का प्रयास करने में जुटी है। इस मामले पर फिरोजाबाद I.P.S. अशोक कुमार शुक्ला का कहना है कि दोनों पक्षों को शिकोहाबाद थाने में बैठाया गया है। सीओ शिकोहाबाद इस मामले की जांच कर रहे हैं। इनका झगड़ा काफी पहले से चल रहा है और अब यह देखना है कि आखिर ऐसी क्या स्थिति बनी कि सरेआम मा*पी-ट हो गई। जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।