सम्राट के रोल में अक्षय पर भड़के हुए लोगो ने कहा पृथ्वी राज चौहान एक वीर योद्धा थे और आप तो…


हमारा इतिहास वीर राजाओं से भरा रहा है अनेक राजा महाराजा हुए हैं चाहे वो किसी भी वंश से संबंध रखते हो सबने अपनी मातृभूमि की आन , बान और शान के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए थे। ऐसे ही एक महासम्राट थे जिनका नाम था पृथ्वीराज चौहान जो अपनी वीरता और क्षमा करने की नीति के लिए आज भी जाने जाते है।

कोन है पृथ्वीराज चौहान?


चार बाँस चौबीस गज अंगुल अष्ट इस बात का प्रमाण है कि सुल्तान उठ खड़ा हुआ है, चौहान को याद मत करना । इन पंक्तियों को सुनकर किसी का भी मन जोश से भर जाता है। भारत के महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान की करुणा, न्याय, धर्म और वीरता की अपार गाथाओं के बारे में लोग पढ़ते रहते हैं। उन्होंने महमूद गजनवी को 21 बार युद्ध में हराया था जोकि तराईन युद्ध के नाम से जाना जाता है।

अक्षय कुमार है सम्राट के रोल में


अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के ट्रेलर पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखकर खुशी जाहिर की है। अक्षय कुमार ने कहा, “मैं पृथ्वीराज के ट्रेलर को मिल रही प्रतिक्रिया से बेहद उत्साहित हूं। हम अविश्वसनीय रूप से बहादुर सम्राट पृथ्वीराज चौहान को एक शानदार और सबसे प्रामाणिक श्रद्धांजलि देना चाहते थे और मैं बहुत खुश हूं कि ट्रेलर दर्शकों को पसंद आया। दरअसल, पृथ्वीराज का निर्माण यशराज फिल्म्स के बैनर तले हुआ है। फिल्म का निर्देशन चंद्र प्रकाश द्दिवेदी ने किया है।

कोन होना चाहिए था इस रोल में?


दर्शकों का कहना है कि इस रोल में अक्षय कुमार फिट नहीं बैठ रहे है और उनके शरीर और वाणी में शक्ति नहीं है, ना ही सम्राट का तेज और गौरव है। कई लोगों ने कमेंट कर अजय देवगन, बाहुबली प्रभास, शरद केलकर, ऋतिक रोशन और रणवीर सिंह का नाम पृथ्वीराज चौहान बताया है। वहीं कुछ ने बोला पृथ्वीराज के रोल में रजत टोकस बिल्कुल परफेक्ट है

मानुषी छिल्लर भी सही नही है इस रोल के लिए


लोगो का कहना है संयोगिता की भूमिका में मानुषी छिल्लर फिट नहीं लग रही हैं लोगों का कहना है कि संयोगिता का अभिनय करना आसान नहीं है ऐसे में किसी अनुभवी अभिनेत्री को यह रोल मिलना चाहिए था कई ने संयोगिता के रोल के लिए दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत का नाम सुझाया है।