DJ बजाने को मना किया तो नाराज दूल्हे राजा बारात सहित पहुंच गए थाने और फिर…….


आजकल शादी का सीजन चल रहा है ऐसे में कई अजीबो गरीब मामले सामने आते रहते है। जैसे कई बार किसी के डांस का वीडियो तो कई बार कुछ अजीबो गरीब हरकत वाला वीडियो। ये सब होना तो अब आम होगया है। जैसे की आप सब जानते है शादी है तो डीजे बजना आम है  ओर जैसे ही डीजे बजा सबका नाचना नचाना शुरू हो जाता है हालाँकि एक मामला ऐसा सामने आया है जिसने सबको हैरान कर दिया है। दरअसल मामला ऐसा है की आपको जानने के बाद हैरानी होगी की कोई ऐसी हरकत कैसे कर सकता है।

दरअसल हैरान कर देने वाला ये मामला  रतलाम की होमगार्ड कॉलोनी से सामने आया है। जहां शादी के दौरान पुलिस ने आकर डीजे बंद करवा दिया था। पुलिस द्वारा डीजे बंद करवाने पर दूल्हे सुनील ने बारातियों सहित पुलिस स्टेशन की और कूच कर दी। दूल्हे ने जिद ले ली कि वह अब वहीं शादी करेगा और दुल्हन को भी वहाँ पर बुलाकर वहीं पर फेरे लेने की जिद पर अड़ गया। पुलिस ने सभी को काफी समझाया, पर वहाँ आए लोग मानने को बिलकुल ही तैयार नहीं थे। हालांकि अंत में एएसपी और अन्य अधिकारियों द्वारा समझाये जाने पर मामला सुलझा।

मिली जानकारी के अवसर जब बारात निकल रही थी। तभी पुलिस वालों ने आकर यह कहते हुये डीजे बंद करवा दिया की आसपास में पुलिस वाले रहते है। इसलिए यहाँ डीजे बजाने की अनुमति नहीं है। यह बात सुनकर दूल्हे राजा का पित्ता गया। बारातियों का कहना था कि पुलिस वालों ने अपनी सत्ता का दुरुपयोग करके डीजे बंद करवाया है। गरीब होने के चलते उन्हें नियम का डर बताकर पुलिस वालों ने ऐसा किया। हालांकि वहीं जब बाज़ारों में और गार्डन में रात के समय बैंड बाजे के साथ बारात निकलती है तब कोई कार्यवाही नहीं होती है।

जैसे ही पुलिस ने डीजे बंद करवा दिया तभी सभी बाराती पुलिस स्टेशन जा पहुंचे जहां कई अधिकारियों ने दूल्हे को समझाने की कोशिश की। पर उसने किसी की भी बात नहीं मानी। काफी समय तक यह हंगामा चालू रहा। अंत में ASP के हस्तक्षेप के बाद रात को फिर एक बार डीजे बुलाया गया और धीमी आवाज पर डीजे बजाकर बारात को ले जाने की अनुमति दी गई।  जिसके बाद फिर शादी की रस्मो को आगे बढ़ाकर शुरू किया गया।