‘Taarak Mehta’ के गोली और सोनू के बीच कुछ चल रहा है? फेन्स के अटपटे सवाल का सोनू ने दिया कुछ टेड़ा जवाब।


‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इस सीरियल को आज बच्चा-बच्चा जानता होगा काफी लम्बे समय से ये दर्शको का मनोरंजन कर रहा है। लोग इस शो के किरदारों से अच्छी तरह वाकिफ हो चुके है। इस शो में कई सितारे शो को छोड़ चुके है जिन्हे रेप्लस भी कर दिया गया है शो में सोनू का किरदार निभाने वाली सोनू को भी शो में दो से तीन बार रेप्लस किया गया है। लेकिन हैरानी की बात ये है की जिस किसी ने भी इस शो में सोनू का किरदार निभाया बेहद पूर्ण ढंग से और दर्शको के दिलो में भी जगा बना ली आज हम शो की सोनू यानि निधी भानुशाली की बात करने जा रहे है जो अब तो शो छोड़ चुकी है लेकिन अपनी तस्वीरों की वजह से अक्सर चर्चाओं में घिर जाती है।

दरअसल निधी भानुशाली अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेहद एक्टिव रहती है आये दिन वह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसकी वजह से अब वह चर्चाओं में आगयी है। बता दे उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके पुराने को-स्टार और टप्पू सेना के सदस्य गोली  नजर आ रहे हैं. यहां कुश शाह के चेहरे पर एक अजीब सा डर है और उनके हाथ में झाड़ू है जिसे उन्होंने अपने कंधे पर रखा हुआ है. इसके साथ ही उनके पीछे से गले में हाथ डालकर निधी खड़ी हुई हैं.

इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘गोली बेटा मस्ती नहीं’. एक और यूजर ने लिखा, ‘टप्पू कहीं कोने में बैठकर रो रहा होगा’. एक और यूजर ने लिखा, ‘टप्पू अब कहेगा- ठुकरा के मेरा प्यार, मेरा इंतकाम देखेगा.’ एक और यूजर ने लिखा, ‘ए गोळ्या, दूर रह मेरी सोनू से.’ एक और यूजर ने लिखा, ‘लंबे समय बाद सोनू और गोली एक साथ.’इस शो में निधी से पहले सोनू की भूमिका झील मेहता ने निभाई थी उनका शो के साथ काफी लम्बा साथ था लेकिन पढ़ाई की वजह से उन्हें शो को अलविदा कहना पड़ा।

दरअसल जैसे झील ने शो को अलविदा कहा तो मेकर्स ने निधी को उनकी जगह रेप्लस कर दिया फिर निधी ने भी शो में पांच साल तक साथ निभाया जिसका अब शो में सोनू का किरदार  पलक सिधवानी निभा रही है। आपको याद दिला दें कि ‘तारक मेहता…’ की बाकी टीम हाल ही में एक शादी में एक साथ नजर आ चुकी है. शो की एक्ट्रेस प्रिया आहूजा और डायरेक्टर राजव मालदा ने अपनी 10वीं एनिवर्सरी पर दोबारा शादी रचाई थी. इस शादी में टीम के कई सदस्य मस्ती करते नजर आए थे.इस शो के सभी किरदार दर्शको के दिल में अपनी ख़ास जगह बना चुके है।