दूल्हे के दोस्तों ने दिया ऐसा गिफ्ट, जिसे देख कर सबके उड़ गए होश फिर स्टेज पर हुआ हंगामा।


भारत में शादी का सीजन शुरू हो चूका है। अब शादी है तो दूल्हे के दोस्तों का होना तो लाजमी है ऐसे में कई बार हंसी मजाक में दोस्त कुछ ऐसा कर जाते है जिसपर किसी की हंसी नहीं रूकती। ऐसा ही हुआ जब शादी वाले दिन दूल्हे के दोस्तों ने मिलकर किया ऐसा काण्ड जिसे देख कर सब हो गए हैरान। सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब दूल्हे के दोस्तों ने स्टेज पर आकर बड़ा मजाक कर डाला. शादी में मौजूद मेहमानों ने दूल्हे के दोस्तों द्वारा किया गया मजाक देखा तो अपनी हंसी नहीं रोक पाए.आइये आप भी देखिये।

दरअसल ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है आप इस वीडियो में देख सकते है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर मौजूद होते हैं और तभी दूल्हे के कुछ दोस्त मेहमानों के बीच से बड़े से डिब्बे में सामान लेकर स्टेज की तरफ बढ़ने लगते हैं. सामान लेकर बढ़ते हुए वह ऐसा बिहैव कर रहे थे, जैसे उसमें वॉशिंग मशीन या फिर फ्रिज रखी हुई है. शादी वाले दिन दोस्तों ने इस प्रैंक को बड़े ही गंभीरता के साथ किया. दूल्हे को भी लगा कि उनके दोस्तों ने मिलकर उसे बड़ा गिफ्ट दिया है.

जैसे ही दूल्हे के दोस्त कि टर्न आती है तो वह अपना गिफ्ट लेकर स्टेज पर चढ़ जाते है और अपना गिफ्ट दूल्हे को थमा देते है।  हालांकि, इस दौरान दूल्हे के साथ मौजूद दुल्हन सोचती है कि आखिर इसमें है क्या. दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन के साथ फोटो भी खिंचवाई. इसके बाद पता चलता है कि उस बड़े से डिब्बे में कुछ भी नहीं है. खाली डिब्बा देखकर दूल्हा हंसने लग जाता है. वहीं, दुल्हन की भी हंसी छूट जाती है. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो ala_motha_photographer ने शेयर किया है. बता दे अब इस वीडियो को खूब वायरल किया जा चूका है।