बच्ची को आइसक्रीम का इंतजार करवाना दुकानदार को पड़ा भारी लोग बोले- और करो परेशान


छोटे बच्चे अक्सर मॉल या शॉपिंग सेंटर जाकर कुछ खाने पीने की जिद्द करते है और अगर आस पास कहीं आइस क्रीम पार्लर दिख जाए तो बस उनका शोर मचाना शुरू हो जाता है की उन्हें आइस क्रीम ही कहानी है अक्सर आपने देखा होगा मॉल वगरह में आइस क्रीम पार्लर बना होता है जहाँ अक्सर आइसक्रीम वाला लोगों के साथ प्रैंक करता है. जब कोई उसके पास आइसक्रीम लेने जाता है तो वह एक बार में आइसक्रीम नहीं देता और मजे लेता रहता है. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिला है.जहाँ एक आइसक्रीम वाला छोटी बच्ची से प्रैंक करता नजर आया आइये आप भी देखिये।

दरअसल आप इस वायरल होते वीडियो में देख पाएंगे की एक आइसक्रीम वाला एक बच्ची के साथ ऐसे ही प्रैंक करने की कोशिश करता है. लेकिन उसका यह कदम उस पर ही भारी पड़ जाता है. दरअसल, बच्ची भी कम नहीं होती है और अपने तरीके से आइसक्रीम वाले को सबक सिखा देती है. आइसक्रीम वाले को सबक सिखाने के लिए बच्ची जो करती है, उसे देखकर आपको मजा ही आ जाएगा. बच्ची का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है.

यह छोटी-सी बच्ची आइसक्रीम पार्लर के पास खड़े होकर आइसक्रीम मांगती नजर आ रही है.लेकिन दुकानवाला आइसक्रीम देने की बजाए  टर्किश स्टाइल में करतब दिखाने लगता है और बच्ची के साथ प्रैंक करता है. इसी बीच बच्ची आइसक्रीम वाले को सबक सिखाने के लिए आइसक्रीम से अपना फोकस हटा लेती है और वहां बज रहे म्यूजिक पर डांस करने लगती है. बच्ची की इस हरकत को कैमरे में कैद करलिया जाता है जिसके बाद इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

 

आप भी देखिये वीडियो