चल रही थी जयमाला की रस्म तभी भरे मंडप में दूल्हे के दोस्तों ने किया ऐसा कारनामा, देख दूल्हा हुआ शर्म से लाल


आज हम आपको एक ऐसी वीडियो से परिचय कराने जा रहे है जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाएंगे जी हाँ सोशल मीडिया पर कई दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है इस वीडियो में है कुछ ख़ास जिसे देखने के बाद आप होजाएंगे हंसी से लोट पॉट-आज कल शादियों का सीजन चल रहा है जिसमे कई ऐसी वीडियोस सामने आ रहे है जो बेहद वायरल हो रही है आइये आप भी देखिये इन वीडियोस को जिसे देखने के बाद होजाएंगे हंसी से लोटपोट।

देश में शादियों के सीजन में कई ऐसे वीडियोस सामने आ रहे है जिनमे मजेदार किस्से होते है जिन्हे देखने के बाद हंसी पर काबू नहीं कर सकते। जिन्हें देखने के बाद हमारा दिन बन जाता है. यह वीडियो ऐसा ही है. इसे देखने के बाद सबसे पहले तो आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. उसके बाद बार-बार वीडियो को देखकर मजे लेंगे.

इस बेहद फनी वीडियो को  इंस्टाग्राम पर official_viralclips नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को देखकर लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं लोग वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते है कि शादी के स्टेज पर दूल्हे के दोस्त बैठे हुए है, इस कुर्सी पर दूल्हे की जगह तीन युवक बैठे दिखाई दे रहे हैं.

देखे वीडियो

दरअसल, ये तीनों दूल्हे के दोस्त होते हैं. वहीं जब आपकी नजर जयमाला की कुर्सी के पीछे जाती है तो आपको दिखेगा कि दूल्हा बेचारा यहां पर खड़ा हुआ है. दूल्हे के दोस्तों ने उसे उठाकर कुर्सी के पीछे खड़ा कर दिया है जिसके बाद दूल्हे का रिएक्शन देख कर हर कोई हंस रहा है आइये आप भी देखिये इस मजेदार वीडियो को जो इन दिनों हो रही है खूब वायरल।