एक्टर वरुण धवन के घर आईं खुशियाँ नन्हे मेहमान ने लिया जन्म, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी


एक नया अतिथि वरुण धवन के घर आया है। कृपया बताएं कि वरुण चाचा बन गए हैं। वरुण धवन के बड़े भाई रोहित धवन दूसरी बार पिता बन गए हैं। वरुण धवन की बहन -इन -जाह्नवी ने एक बेटे को जन्म दिया है, जबकि पहले वह एक बेटी की मां है। रोहित धवन के बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर है, जिसमें उन्हें अपनी मां की गोद में देखा जाता है।

जान्हवी की गोद भराई पार्टी

मुझे बता दें कि हाल ही में, जन्म, नताशा, वरुण धवन की पत्नी, जोहवी के गोद भराई की पार्टी, को बुलाया गया था, जिसमें कुछ लोगों को बॉलीवुड से भी बुलाया गया था। इस पार्टी में अर्जुन कपूर और उनकी बहन अन्शुला भी देखी गईं।

इंटरनेट पर पूरे परिवार की एक झलक

अब बच्चे के साथ पूरे परिवार की झलक इंटरनेट पर बहुत अधिक रही है। पापा डेविड धवन को रोहित धवन और जान्हवी के साथ इस तस्वीर में भी देखा गया है। उनका लड्डा जान्हवी की गोद में शांति से सोते हुए देखा गया। सोशल मीडिया उपयोगकर्ता धवन इस तस्वीर पर परिवार को जमकर बधाई दे रहे हैं।

लगभग 7 वर्षों के लिए एक दूसरे को डेट किया

आइए हम आपको बताते हैं कि रोहित और जान्हवी ने शादी से पहले लगभग 7 साल तक एक -दूसरे को डेट किया। फिर उन्होंने 2012 में शादी कर ली। दोनों की एक बेटी नीरा है, जो उसके चाचा वरुण धवन के काफी करीब है।

रोहित की पहली फिल्म ‘देसी बॉयज़’ थी…

रोहित की पहली फिल्म निर्देशक के रूप में ‘देसी बॉयज़’ थी। 2011 की फिल्म में, अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और चिद्रंगदा सिंह ने मुख्य भूमिका निभाई। वरुण धवन स्टारर धिसुम, जो 2016 में आए थे, को भी रोहित द्वारा निर्देशित किया गया था। रोहित वर्तमान में अपनी अगली फिल्म शहजादा पर काम कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन, कृति सनोन और परेश रावल स्टारर फिल्म इस साल 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।