वैष्णो देवी के इन सिक्को से बन सकते है आप भी मालामाल, बस करना होगा ये छोटा सा काम


अगर आप मेहनत करते है और खूब लगन लगाकर करते है तो ये निश्च्य है की एक दिन आप ऊंचाइयां जरूर छू लोगे लेकिन इसमें समय लगता है हर कोई इतना इंतजार करना पसंद नहीं करता कुछ लोग चाहते है वह चंद मिंटो में अमीर बन जाए भगवन की कोई जादू की छड़ी चले और उनके पास लाखो रुपये आ जाए तो जनाब आज जो मौका हम आपके लिए लाये है वह आज से पहले कोई नहीं लाया होगा।

जी हाँ जैसा की आप सभी जानते है आज के दौर में अगर आपके पास पुराने सिक्के है तो आप उनसे मालामाल भी हो सकते है तो बस अब हम आपको एक ऐसा ट्रिक बताने जा रहे है जिसकी मदद से जल्द ही आप बन सकते है लखपति। जानकारी के लिए आपको बता दे कि इन सिक्कों को आप Indiamart.com, CoinBazar, ईजीबे या फिर OLX जैसी ऑनलाइन वेबसाइट पर बेच सकते हैं.

इसके लिए आपको सिर्फ सिक्के का फोटा अपलोड करके अपने आप को उस वेबसाइट पर रजिस्टर्ड कराना होगा. लेकिन आपको ये काम बेहद ध्यान से करना पड़ेगा कुछ फेक साइट भी आपकी पर्सनल इनफार्मेशन निकाल कर घोटाला कर सकती है इसलिए आपको ध्यान देना होगा।

दरअसल आज हम पुराने जिस खास सिक्के के बारे में आपको बताने जा रहे है उसके बदले में आपको कुल 5 लाख रुपये मिल सकते है। खबर ये है की आज के समय में बाजार में वैष्णो देवी के फोटो वाले सिक्के की खूब डिमांड है तो अगर आपके पास भी वैष्णो देवी का एक या फिर 2 रुपये वाला सिक्का है तो आपको ये पैसे मिल सकते हैं. आपको बता दे ऐसा सुनहरा मौका बार -बार हर किसी को नहीं मिलता अगर आप चाहते है की आप चंद मिंटो में अमीर बने तो इसे एक बार जरूर अपनाए बस फ्रॉड साइट का ध्यान जरूर रखे।

इन दिनों 1 रुपये का सिक्का, 2 रुपये का सिक्का और वैष्णो देवी वाला सिक्का काफी डिमांड में है. आप चाहे तो मोलभाव भी कर सकते हैं. अगर आपके पास 2 रुपये का ये सिक्का है तो आप भी 5 लाख रुपये तक कमा सकते हैं. लेकिन ध्यान रखें कि, यह सिक्का 1994, 1995, 1997 या 2000 सीरीज का होना चाहिए.सिक्के को बेचने के लिए आपको OLX पर सबसे पहले एक सेलर की तरह अपने आप को रजिस्टर्ड कराना होगा. इसके बाद में आपके पास जो भी सिक्का हो उसको दोनो तरफ से फोटो क्लिक करके डालनी होगी. अब आपको अपना मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी एंटर करनी होगी. इसके बाद में पूरी डिटेल्स फिल करके सब्मिट करना होगा. अब जिसको भी सिक्का खरीदना होगा वह फोन नंबर या फिर मेल के जरिए आपसे संपर्क कर लेगा.