TMKOC के मेकर्स ने किया अंजलि भाभी के आरोपों का पलटवार, कहा- वो खुद ही शो छोड़ना…


‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की एक्ट्रेस नेहा मेहता यानी बूढ़ी अंजलि भाभी ने बीते दिन अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि शो के मेकर्स ने अभी तक उनकी खून-पसीने की कमाई वापस नहीं की है. नेहा मेहता ने कहा कि शो छोड़ने से पहले छह महीने का भुगतान अभी भी निर्माताओं के पास है, लेकिन उन्होंने दो साल बाद भी पैसे वापस नहीं किए हैं। नेहा मेहता के इन आरोपों पर अब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स ने जवाब दिया है। उन्होंने बूढ़ी अंजलि भाभी के आरोपों को पलटते हुए बयान जारी कर बताया कि नेहा मेहता ने खुद आधिकारिक प्रक्रियाओं का पालन नहीं किया है.

नेहा मेहता ने मेकर्स पर लगाया आरोप

नेहा मेहता ने शो के मेकर्स पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अभी तक अपनी बकाया फीस का भुगतान नहीं किया है. उन्होंने अपने ताजा इंटरव्यू में कहा कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में उनके काम के 6 महीने के पैसे अभी तक नहीं मिले हैं। इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद भी जताई है कि उन्हें उनकी मेहनत की कमाई जरूर मिलेगी.

नेहा मेहता पर मेकर्स ने लगाए गंभीर आरोप

दरअसल, हाल ही में शो के मेकर्स का कहना है कि वे नेहा से उनके फाइनल सेटलमेंट के लिए बार-बार संपर्क कर रहे हैं। शो की प्रोडक्शन टीम की ओर से आधिकारिक बयान जारी किया गया है। इसमें उन्होंने कहा, ‘हम अपने सभी कलाकारों को अपना परिवार मानते हैं। हमने औपचारिकताएं पूरी करने के लिए नेहा मेहता से कई बार संपर्क भी किया है लेकिन वह अभी भी शो छोड़ने के लिए दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने से हिचकिचा रही हैं।

भुगतान नहीं कर पा रहे हैं

मेकर्स ने आगे कहा, ‘डॉक्यूमेंट्स साइन किए बिना हम उनका पूरा और फाइनल पेमेंट नहीं कर सकते। यह हमारी कंपनी की नीति है। नेहा पिछले 2 साल से हमारे कॉल का जवाब नहीं दे रही है। इसके अलावा उन्होंने हमसे बिना मिले ही शो छोड़ दिया। बेहतर होता कि नेहा मेकर्स पर कोई झूठे आरोप लगाने के बजाय हमारे ईमेल का जवाब देतीं। इस शो ने उन्हें 12 साल से एक खास पहचान दी है, नेहा को हमारे खिलाफ ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए।

नेहा मेहता इस शो से 12 साल तक जुड़ी रहीं

बता दें कि नेहा मेहता ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अंजलि भाभी का किरदार 12 साल तक निभाया है। हालांकि, निर्माताओं के साथ कुछ मनमुटाव और अपने निजी कारणों से अभिनेत्री ने शो छोड़ दिया। वहीं नेहा मलिक इन दिनों एक अच्छे ऑफर की तलाश में हैं।