महल जितना आलीशान है 250 करोड़ का नीता अंबानी का ये प्राइवेट जेट


जैसे ही देश के सबसे बड़े उद्योगपति का नाम सामने आता है। लोगों के दिमाग में सबसे पहला नाम मुकेश अंबानी का ही आता है। और यह भी सच है कि मुकेश अंबानी सबसे अमीर लोगों में से एक हैं। मुकेश अंबानी जिनकी पत्नी नीता अंबानी हैं। वह देश की सभी महिलाओं से ज्यादा अमीर हैं। उसे बहुत महंगी चीजों का शौक है। वह अक्सर अपने महंगे सामानों के इस्तेमाल के लिए जानी जाती हैं। नीता अंबानी एक क्लासिकल डांसर भी हैं।

नीता अंबानी के पास लग्जरी प्राइवेट जेट है…

सत्रह साल की नीता अंबानी के दिन की शुरुआत करोड़ों रुपये में चाय पीने से होती है। वह अपना जीवन बहुत ही आलीशान तरीके से बिताती हैं। इंडस्ट्री के शहर में नीता अंबानी उतनी ही मशहूर हैं। इससे भी ज्यादा वह अपने महंगे शौक के लिए मशहूर हैं। नीता अपने स्टाइलिश अंदाज के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी मशहूर हैं। उनकी रॉयल्टी लाइफ को मेंटेन करने के लिए उनके पति ने भी उनका काफी साथ दिया है।

वह जेट जिसके आगे महल भी फैला…

 

नीता अंबानी जिंदगी को न सिर्फ आलीशान तरीके से जीती हैं बल्कि वह काफी महंगी चीजों का भी इस्तेमाल करती हैं। नीता अंबानी अक्सर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। जहां हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें वह बेहद महंगा बैग लिए नजर आ रही थीं. नीता अंबानी के पास कई लग्जरी गाड़ियां भी हैं। उनका अपना प्राइवेट जेट भी है। वह अपने प्राइवेट जेट में यात्रा करना पसंद करते हैं।

44वीं सालगिरह पर गिफ्ट किया…

नीता अंबानी को यह जेट उनके पति मुकेश अंबानी ने उनकी 44वीं सालगिरह पर गिफ्ट किया था। उनके इस प्राइवेट जेट में सारी सुविधाएं उपलब्ध हैं. नीता अंबानी के इस जहाज के अंदर कई महंगी चीजें भी रखी हैं। जिस तरह एक घर में सभी सुविधाएं उपलब्ध होती हैं। इसी तरह नीता अंबानी के इस प्राइवेट जेट में सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं। मुकेश अंबानी की ओर से गिफ्ट किए गए नीता अंबानी के इस प्लेन में एक बार भी है। मनोरंजन के लिए गेम खेलने की भी सुविधा है।

डाइनिंग रूम समेत कई चीजें मौजूद हैं…

इतना ही नहीं इस जहाज में म्यूजिक रूम, टेलीविजन रूम, डाइनिंग रूम समेत कई चीजें मौजूद हैं। नीता अंबानी के इस प्राइवेट प्लेन की कीमत 230 करोड़ रुपए है। इस जेट में एक साथ दस से बारह लोग यात्रा कर सकते हैं। उनका ये प्लेन किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है. आपको बता दें कि उद्योगपति मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी को अपने निजी जेट में यात्रा करने के लिए ले जाना पसंद करते हैं।