शेफ बने इस मासूम बच्चे ने बनाया ऐसा पराठा, हुनर देख लोग हुए हैरान, देखे वीडियो।


मजबूरी में इंसान क्या से क्या बन जाता है कुछ कह नहीं सकते। ज़िन्दगी में कब क्या करने की मजबूरी पड़ जाए कुछ कह नहीं सकते। वक़्त बड़ा बलवान है। अब ऐसे ही एक छोटे से बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे छोटा सा मासूम अपने खास और अलग अंदाज से पराठे बनाकर लोगों को दिल जीत रहा है.

आपको बता दें कि इस 9 साल के बच्चे का वीडियो इस कदर हिट है कि अब तक करीब 15 लाख बार देखा जा चुका है, लेकिन नेटिज़न्स ने इस बच्चे की तारीफ करने के साथ उसके भविष्य के बारे में अपनी चिंता जताई है. दरअसल इस वीडियो में आप देख सकते है इस छोटे से बच्चो को एक बड़े तवे पर पराठा बनाते हुए दिखाया गया है. जो किसी पेशेवर शेफ की तरह बड़ी सफाई और एक्टिव होकर जिस तरह अपने हर पराठे को पलटता है और उन्हें अच्छी तरह से पकाता है.

उसकी तारीफ अब चारों ओर हो रही है.बता दे वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद से ही खूब वायरल हो रहा है , सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। लोग इस बच्चे के पराठे बनाने के ढंग से बेहद इम्प्रेस भी हुए है। और वही दूसरी और कई लोग इस बच्चे के भविष्य को लेकर चिंतित दिखाई दे रहे है क्योंकि ये उसके पढ़ने लिखने के साथ खेलने और कूदने की उम्र है लेकिन जिस आर्थिक मजबूरी में वो अपने परिवार का हाथ बटा रहा है, उसकी तारीफ हो रही है. कई लोगो का मानना है की ये छोटा सा बच्चा बड़े होकर भी अपनी मेहनत के बलबूते पर आगे बढ़ेगा। और एक दिन बहुत बड़ा इंसान बनेगा।

आइये आप भी देखिये इस वीडियो को।