अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट किया हाथी का बर्थडे, वीडियो देख आनंद महिंद्रा भी की तारीफ़


आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ मजेदार और प्रेरणादायक वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। कई बार वो अपने वीडियो और तस्वीरों के जरिए लोगों के जीवन से जुड़ी कई बड़ी सीख भी देते हैं। इसके अलावा आनंद महिंद्रा जुगाड़ के वीडियो और बिजनेस से जुड़े वीडियो भी शेयर करते हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। जो आपको खुश कर देगा।

हैप्पी बर्थडे गजराज

हाथी सबसे बुद्धिमान प्राणी है।और इस बात के तो अब कई वीडियो प्रूफ़ भी मिल चुके हैं। हाथी को कूड़ेदान में कचरा डालते और दिमाग लगाकर इलेक्ट्रिक फ़ेंस पार करते भी देखा गया है। गजराज का आकार भले ही थोड़ा बड़ा हो, उसके वीडियोज़ और तस्वीरें दिन बना देते हैं, ख़ासतौर पर हाथी के बच्चों के, सोशल मीडिया पर एक हाथी का वीडियो मिला, जिसका जन्मदिन मनाया जा रहा था। उसके सामने किस्म-किस्म के फल रखे थे और वो मस्ती में झूमता हुआ खा रहा था।

महिंद्रा को पसंद आया था वीडियो

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे बताया गया है कि यह क्लिप तिरुवनाइकवल मंदिर (तमिलनाडु) का है, जहां अकिला नाम के हाथी का बर्थडे मनाया गया। ये वीडियो हाथी के जन्मदिन के समारोह का है। मुझे उसका ठेठ देसी अंदाज और उसका सिर हिलाना पसंद आया। यह देखने के लिए एक अच्छी क्लिप है। अगर आप भी कभी खुश रहना चाहते हैं तो, आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में हाथी के सामने फलों से भरा एक थाल रखा है।इसमें से हाथी एक-एक कर फलों को अपनी सूंड से उठाकर खा रहा है। ये देखकर आसपास खड़ लोगो जोर-जोर से हैपी बर्थडे टू यू बोल रहे हैं। हाथी को खूबसूरत तरीके से सजाया गया है और लोगों के शोर पर वो भी धीरे-धीरे अपना सिर हिला रहा है। हाथी का धीरे-धीरे सिर हिलना आनंद महिंद्रा को खूब भाया है, जिसका जिक्र उन्होंने अपने ट्वीट में किया है।

लोगो ने दी प्रतिक्रिया

आनंद महिंद्रा के ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि मैं तिरुवनाइकोविल (त्रिची) से हूं। जी हां ये हाल ही में हुए अकिला के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो है। दक्षिण भारत के मंदिरों में अक्सर हाथी देखने को मिलते हैं। खासकर वहां हाथियों को बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया जाता है।

देसी जुगाड़ आया था पसंद

हाल ही में आनंद महिंद्रा ने एक देसी जुगाड़ का वीडियो शेयर किया था, जिसमें एक शख्स बोतल, पाइप और रस्सी से फल तोड़ने की देसी मशीन बना देता है। आनंद महिंद्र ने इस जुगाड़ी चीज को बनाने वाले युवक की जमकर तारीफ की थी. वीडियो में एक शख्स प्लास्टिक की बोतल, एक पाइप और रस्सी का इस्तेमाल कर एक शानदार जुगाड़ की मशीन बना देता है। जुगाड़ से बनी मशीन की मदद से पेड़ पर लगे फलों को आसानी से तोड़ा जा सकता है।