थाने में पहुंची महिला ने किया Amitabh Bachchan की बेटी होने का दावा, पूरी कहानी जान चौंक गई पुलिस


बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भले ही ज्यादा उम्र के हो गए हो लेकिन आज भी वह एक्टिंग की दुनिया में उतना ही योगदान देते है जितना पहले देते थे। आपको बता दे हाल ही में अमिताभ बच्चन से जुड़ा एक मामला सामने आया है जिसने बच्चन परिवार की नींद उड़ा कर रख दी है जी हाँ एक रिपोर्ट के मुताबिक एक लड़की ने दावा किया है कि वह अमिताभ बच्चन की लड़की है.वह बार-बार खुद को बच्चन परिवार का वारिस बता रही है। आइये बताते है पूरा मामला।

दरअसल एक मामला सामने आया है जो भोजपुर के आरा का है यहाँ एक लड़की पुलिस के सामने इस अजीब शिकायत को लेकर पहुंची लड़की ने पुलिस वालों से कहा कि वह अमिताभ बच्चन की लड़की है. जिसे सुनते ही एक समय के लिए पुलिस वाले भी हैरान रह गए। लड़की की इस अजीब बात का जैसे ही पुलिस को पता चला तो उन्होंने उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। लेकिन उन्होंने लड़की के पूरे मामले को सुना लड़की ने कहा कि अमिताभ बच्चन मेरे पिता है और हरिवंश राय बच्चन मेरे दादा है. और मैं उनसे काफी समय पहले अलग हो गई थी उसके बाद मुझे पता चला कि वह फिल्म स्टार बन गए हैं.

उस लड़की ने पुलिस से गुहार लगाई है की उसका हक़ मिले। दरअसल महिला कहती है अब मैं अपने घर वालों से मिलना चाहती हूं.  पुलिसकर्मियों ने बताया कि दिन के 3:30 बजे एक महिला आई और उनसे रिक्वेस्ट करने लगी कि उनकी रिपोर्ट दर्ज करें,पुलिस वालों ने इस अजीब घटना को सुनने के बाद रिपोर्ट लिखने से मना कर दिया इसके बाद यह लड़की उनसे जिद्द् करने लग गई, पुलिस वालों के मुताबिक जब उस लड़की से सवाल पूछा गया कि वह किस अमिताभ बच्चन की बात कर रही हैं. तो उस लड़की ने जवाब दिया कि कौन बनेगा करोड़पति शो वाले अमिताभ बच्चन की ही मैं बात कर रही हूं,|

दरअसल जब पुलिस ने उस लड़की से पूछा की अब तुम कहाँ रहती हो ? तो इस पर लड़की ने कहा कि वह पाकिस्तान में अपने परिवार के साथ रहते हैं.पुलिस वालों काफी देर तक इस लड़की से पूछताछ की और पूछताछ के दौरान पता चला कि इस लड़की की मानसिक हालत ठीक नहीं है.पुलिस के मुताबिक महिला चित्रटोली टोला व तरी महुल्ला इलाके के एक होटल के पास का अपना पता बता रही थी। वही पिछले दिनों ही एक 29 साल के लड़के ने दावा किया था कि वह ऐश्वर्या राय का बेटा है उसको ऐश्वर्या राय ने आईवीएफ तकनीक के जरिए जन्म दिया था और इसके बाद उसे कोलकाता में ही छोड़ दिया था। ऐसे कई मामले सामने आते रहते है जिनका कोई वजूद नहीं होता।