इस शख्स ने पहले रचाई ‘प्लास्टिक गुड़िया’ संग शादी, फिर हनीमून पर किया कुछ ऐसा की होना पड़ा शर्मिंदा।


इस दुनिया में बहुत सी चीज़े होती रहती है जिनपर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल होता है। अब एक शख्स ने एक प्लास्टिक के डॉल ले साथ कर डाला ऐसा काम जिसे देख कर लोग हो रहे है हैरान। दरअसल ये मामला कजाकिस्तान का है। जहाँ बॉडीबिल्डर यूरी तोलोचको प्लास्टिक डॉल से शादी कर ली। जी हाँ ये सच है लेकिन इस पर आम इंसान का यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल है। अब यूरी एक बार फिर से सुर्खियों में है. वजह है उनकी दूसरी पत्नी. उन्होंने एक अन्य डॉल से शादी की है और इसी के साथ वे एक हफ्ते के लिए हनीमून पर गए.आइये जानिए पूरा मामला।

दरअसल मिरर यूके’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 36 साल के बॉडी बिल्डर यूरी ने सबसे पहले Margot नाम की डॉल से शादी की थी. लेकिन जब वह टूट गई, तो उसने दूसरी डॉल Lo*la को खरीदा और उसके साथ हनीमून पर गया. बॉडी बिल्डर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी तस्वीरें भी शेयर कीं हैं. यूरी ने कहा- ‘महामारी के चलते मैं हनीमून पर नहीं जा पाया था. लेकिन जब काम के लिए बुल्गारिया जाने का मौका मिला तो मैं Lo*la को भी साथ ले गया. इस रोमांटिक यात्रा में हम लगभग एक हफ्ते तक साथ रहे.’

दरअसल बॉडीबिल्डर यूरी तोलोचको ने बताया कि जब हम होटल में डिनर कर रहे थे, तो वेटर मेरी पत्नी (डॉल) को देखकर है*रान रह गया. हालांकि, बाद में उसने हमारे साथ फोटो खिंचवाई. आसपास के लोग भी हमारे साथ फोटो ले रहे थे. कई लोगों ने Lo*la को छूने की चाहत भी जताई. लेकिन जिसने भी ये देखा वह शॉकेड रह गया की ऐसा आम इंसान कैसे कर सकता है।

रिपोर्ट के मुताबिक, प्लास्टिक डॉल से शादी रचाने वाले यूरी तोलोचको को Ashtray (ऐशट्रे/राखदानी) से भी लगाव हो गया था. यूरी का कहना था कि वह एक Ashtray के प्यार में पागल था. बता दें कि यूरी को ‘निर्जीव’ चीजों से सं*बंध बनाने के कारण कई बार आलोचना झेलनी पड़ती है। बता दे ये यूरी ने पहली बार नहीं किया बहुत बार ऐसा करने की वजह से कई बार ट्रोल हो चुके है।