शूटिंग के दौरान बेकाबू हो गए ये स्टार्स, जगह नहीं मिली तो वैनिटी वैन में जाकर करने लगे ऐसा


बॉलीवुड में एक समय था जब फिल्मों को साफ-सुथरा माना जाता था, पहले के जमाने में फिल्मों में सिर्फ डांस और बहुत कम रोमांस के साथ लोगों का मनोरंजन किया जाता था। अब फिल्मों में हल्के-फुल्के रोमांस की जगह इंटीमेट सीन होने लगे हैं। लोगों का मनोरंजन करने वाले इन इंटिमेट सीन के लिए सितारों को कितनी मेहनत करनी पड़ती है? स्टार्स के लिए इस सीन को कैमरे और पूरी टीम के सामने शूट करना काफी मुश्किल होता है।

उस समय स्थिति भी ऐसी हो जाती है कि स्टार सीन करते समय खुद पर काबू नहीं रख पाते और इसी वजह से वह ऐसी हरकतें करते हैं कि एक्ट्रेस को शर्मिंदा होना पड़ता है. हम आपको ऐसे सितारों के बारे में बताते हैं जो रोमांटिक सीन पर बेकाबू हो गए थे, जिनके बारे में आपको पता नहीं होगा। तो चलिए उन 5 हीरो हिरोइंस की बात करते हैं जो इंटिमेट सीन करते सयम बेकाबू हो गए थे

विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित

दयावान (Dayawan) फिल्म की शूटिंग के दौरान एक सीन में विनोद खन्ना को माधुरी दीक्षित को किस करना था। इस सीन को करते हुए विनोद खन्ना अपना आपा खो बैठते हैं और माधुरी के होठों को काटने लगे हैं।

रंजीत और माधुरी दीक्षित

फिल्म प्रेम प्रतिज्ञा में माधुरी दीक्षित और रंजीत के बीच एक सीन की शूटिंग के दौरान रंजीत सच में उनके साथ जबरदस्ती करने लगे थे। इस घटना से माधुरी पूरी तरह डर गई थी और उसके बाद रंजीत को अपने आप से हमेशा दूर रहने को कहा।

विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया


फिल्म ‘प्रेम धर्म’ की शूटिंग के दौरान एक इंटिमेट सीन में विनोद खन्ना को डिंपल कपाड़िया को किस करना था जानकारी के मुताबिक, सीन की शूटिंग के दौरान डायरेक्ट के कट बोलने के बावजूद विनोद खुद पर काबू नहीं रख पाए और वह काफी देर तक डिंपल को किस करते रहे। इस घटना से डिंपल हैरान रह गईं बाद में महेश भट्ट ने घटना के लिए माफी मांगी।

रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा

‘ये जवानी है दीवानी’  में एक इंटिमेट सीन के दौरान रणबीर भी बेकाबू हो गए थे। डायरेक्टर के कट कहने के बाद भी रणबीर बार-बार एवलिन की जांघों पर हाथ रखते रहे थे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और जैकलीन फर्नांडीज


सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और जैकलीन फर्नांडीज को ‘ए जेंटलमैन’  के लिए एक अंतरंग शूट करना पड़ा। जानकरी के मुताबिक, दोनों कलाकारों ने निर्देशक के ‘कट’ के बाद भी लिप लॉक रखना जारी रखा।