कभी सीरियल में निभाया था भाई-बहन का किरदार, आज मशहूर कपल के नाम से जाने जाते है ये चर्चित चेहरे।


कहते हैना जब प्यार हो न हो तो न वो कोई उम्र व् मजहब नहीं देखता बस हो जाता है। ठीक वैसे ही आज हम आपको सीरियल से बनी ऐसी जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने भले ही ऑन-स्क्रीन भाई-बहन का किरदार निभाया हो लेकिन असल ज़िन्दगी में वह एक दूसरे को दिल दे बैठे जी हाँ सीरियल में भाई-बहन का किरदार निभाते हुए एक-दूसरे को प्यार करने लगे. हालाँकि इनमे से कुछ की ही शादी हो पाई जबकि कुछ का जल्द ही ब्रेकअप हो गया.आइये जानिए इनके बारे में।

यह जोड़ी ने कई दर्शको के दिलो में जगह बनाई रोहन मेहरा और कांची सिंह की जोड़ी ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ में नक्श और गयू का किरदार निभाया था.शो में वह चचेरे-भाई थे. हालंकि इसी बीच दोनों को प्यार हो गया लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शो के मेकर्स उन्हें इस रिश्ते को सीक्रेट रखने की ख़ास चेतावनी दी थी. हालाँकि कुछ समय रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था.अब दोनों अच्छे फ्रेंड्स की तरह रहते है।

एकता कपूर का फेमस सीरियल ‘कहानी घर घर की’ में अभिनेता किरण करमाकर और साक्षी तंवर  की जोड़ी ने जबरदस्त काम किया था और उनकी जोड़ी को छोटे पर्दे पर खूब पसंद किया गया था. शो में रिंकू ने किरण की बहन की भूमिका निभाई. जिसके बाद दोनों को प्यार हो गया और जल्द ही दोनों ने शादी कर ली.अब दोनों एक साथ अपना जीवन व्यतीत कर रहे है।

इन दोनों को तो आप अच्छे से जानते होंगे दोनों ने एक साथ बिग बॉस के शो में भी शिरकत की थी। सुयश राय और किश्वर मर्चेंट की पहली मुलाकात ‘प्यार की एक कहानी’ के सेट पर हुई थी. इसके बाद किश्वर और सुयश की जोड़ी सीरियल ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ एक साथ दिखाई दिए. लेकिन रोचक बात ये हैं कि शो में किश्वर और सुयश ने भाई-बहन का किरदार निभाया था. हालाँकि बाद में दोनों ने एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली थी.

बता दे साल 2016 में अभिनेता अमन वर्मा और वंदना लालवानी ने शादी की थी.ओरो की तरह इस कपल ने ‘हमने ली हैं शपत’ में भाई-बहन का किरदार निभाया था. सबसे रोचक बात ये हैं कि अमन उम्र में वंदना से 15 साल बड़े हैं.दोनों को सेट पर प्यार हो गया था जिसके बाद दोनों शादी का फैसला लिया।

हिंदी सीरियल ‘ये हैं मोहम्ब्ब्ते’ एक बेहद लोकप्रिय सीरियल्स में से एक हैं. घर-घर इस शो के किरदारों की पहचान बन चुकी है इस शो में अदिति भाटिया और अभिषेक वर्मा ने आदित्य भल्ला और रूही भल्ला का किरदार निभाया था. सीरियल्स में दोनों ने भाई-बहन का रोल निभाया था जिसके बाद किरदार निभाते-निभाते दोनों को प्यार हो गया था. हालाँकि फिर 2018 में दोनों के अफेयर की ख़बरें आने लगी.लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि दोनों में से किसी ने नहीं की है।

टीवी की दुनिया का सबसे चर्चित चेहरा दीपिका और शोएब का दोनों ने की पहली मुलाकत सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर हुई थी. इसी दौरान दोनों दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गयी. लेकिन साल 2017 में दोनों को ‘कोई लौट के आया हैं’ में फिर से एक साथ काम करने का मौका मिला लेकिन इस बार दोनों भाई-बहन की भूमिका में दिखे.जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया था आज दोनों एक साथ रहकर अच्छा जीवन व्यतीत कर रहे है.