TV की इन मशहूर अभिनेत्रियों को डायरेक्टर से पंगा लेना पड़ा भारी, रातों-रात शो से किया बाहर


कई बार हम अपने आस-पास देखते है की लड़ाई-झगडे होते है और कई बार इन्ही लड़ाई की कीमत लोगो को चुकानी पड़ती है। लेकिन अगर यही लड़ाई-झगड़ा या अनबन अगर किसी प्रोफेशनल फ़ील्ड में होजाए तो इंसान को इसकी बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ती है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही झगडे सितारों के बताने जा रहे है जब एक्टर्स का उनके प्रोड्यूसर्स संग विवाद हुआ जिसके बाद उन्हें बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ी थी। इनमे से ज्यादातर मामले पैसों को लेकर रहें। वहीं जब बात छोटे पर्दे की करें तो यहां कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जो अपने शो के मेकर्स पर पैसों के घपले का आरोप लगा चुकी हैं। आइये जानिए

कुछ साल पहले एक इश्क एक जुनून की लीड एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने 2018 में आरोप लगाया था कि उनके शो के निर्माता अभिनव शुक्ला ने उनके बकाया 36 लाख रुपए नहीं दिए। इतना ही नहीं दृष्टि धामी ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स टीवी एसोसिएशन (सिंटा) में इसकी बाकायदा शिकायत भी दर्ज करवाई थी।जिसके बाद ये मामला शायद अभी तक चल ही रहा है।

टीवी की मशहूर अदाकारा और दिया और बाती की लीड एक्ट्रेस दीपिका सिंह आज घर-घर अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही है। उन्होंने 2014 में अपने प्रोड्यूसर्स पर आरोप लगाया था कि उनकी फीस से करीब 16 लाख रुपये काट लिए गए हैं। वहीं तब प्रोड्यूसर्स ने कहा था कि वह लेट आती थीं इसलिए पैसे कटे हैं। वहीं इस मुद्दे को बाद में दीपिका ने ‘सिंटा’ के पास भी लेकर गई थीं।

शिल्पा शिंदे तब सुर्खियों में आयी थी जब इन्होने अपने शो को पीक समय में छोड़ दिया था इसके पीछे भी एक बड़ा कारण था शिल्पा ने उसके बाद रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया जिसकी वह विजेता रही,शिल्पा शिंदे आज के समय मे किसी पहचान की मोहताज नहीं। शिल्पा शिंदे ने भाबीजी घर पर हैं के मेकर्स पर एक बार आरोप लगाया था कि उन्होंने उनके काफी पैसे रोक लिए। वहीं उन्होंने शो को भी बीच में ही छोड़ दिया था।

रुबीना दिलैक किसी पहचान की मोहताज नहीं है बिग बॉस जीतकर इन्होने खूब सुर्खियां बटोरी। आज रुबीना अपनी मेहनत के बलबूते खूब कामयाबी हासिल कर चुकी है। बता दे रुबीना का भी डायरेक्टर से विवाद हो चूका है। रुबीना दिलैक को 2011 में एक प्रोड्यूसर की वजह से बहुत मुसीबत का सामना करना पड़ा था। जी हां उन्होंने कहा था कि प्रोड्यूसर ने उनके साथ 16 लाख रुपए की धोखाधड़ी की थी। वहीं इस घटना के बाद उन्हें अपना घर और कार दोनों बेचना पड़ा था।