पैसा खाते है भारत का और गुणगान करे पाकिस्तान का, इन मशहूर पाकिस्तानी सेलिब्रिटी पर फिट बैठती है ये बात


बॉलीवुड हमेशा से ही अपने आलीशान हाय-भाव से जाना जाता है यहाँ पैसो की कोई कमी नहीं बस टैलेंट जरूर होना चाहिए। यहाँ कई विदेशी एक्टर्स भी है जिनका घर बॉलीवुड से कमाए पैसो से चलता था। बॉलीवुड में कई पाकिस्तानी स्टार्स भी थे जिनका बॉलीवुड में अलग ही बोलबाला था लोग उन्हें जितना पसंद कर रहे थे उतना ही इन्हें बॉलीवुड में भी काम मिल रहा था.हालांकि, पाकिस्तान से भारत के रिश्ते बिगड़ने की वजह से इन स्टार्स को बॉलीवुड ने काम देना बंद कर दिया. जिसके बाद से इनका बॉलीवुड से नाता टूट गया.आइये बताते है ऐसे ही कई स्टार्स का नाम।

आपको बता दे इनके हुस्न के बॉलीवुड में कई दीवाने है ,फिल्म कजरारे में सारा ने अपना जलवा दिखाया था। पहले तो उनका नाम हम मोना लीजा था। बाद में वह सारा लोरेन बन गई । यह अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है। लेकिन अब भारत-पाकिस्तान विवाद के बाद इनका भारत आना बंद होगया और इनको काम नहीं मिला।

हुमैमा मलिक एक पाकिस्तानी बोल्ड एक्ट्रेस है। उन्होंने बॉलीवुड में इमरान हाशमी के साथ फिल्म राजा नटवरलाल में भी काम किया है। फिलहाल बॉलीवुड हुमैमा को नकार रहा है।उन्हें यहाँ ज्यादा काम नहीं मिला और वह वापिस पाकिस्तान लौट गयी है। वहां भी इनका इतना सिक्का नहीं चला।

वीना ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। इनकी पहली फिल्म पंजाब दी कुड़ी है। इतना ही नहीं वीना बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी है।जिसके बाद भारत में इन्हे खूब काम पहचान मिला और काम भी मिलने लग गया था लेकिन अब वह पाकिस्तान में ही रह रही है और उधर काम कर रही है।

इमरान अब्बास एक बहुत अच्छे एक्टर माने जाते हैं । इन्होंने बिपाशा बसु के साथ क्रिएचर 3D में काम किया है। लेकिन अब बॉलीवुड उन्हें अपनाने से मना कर रहा है।वह पाकिस्तान में अपना करियर बना रहे है। इमरान बेहद हैंडसम है उन्होंने मॉडलिंग में भी इससे लिया था।

फवाद खान बॉलीवुड के एक बहुत अच्छे एक्टर माने जाते हैं ।उन्होंने बॉलीवुड में खूबसूरत और कपूर एंड संस जैसी फिल्मों में काम किया है।बता दे फवाद ने कई एड्स और कई वीडियोस में भी काम किया था जिसके बाद उन्हें भारत में भी खूब पहचान मिली थी।