इस साल फिल्मी दुनिया के ये मशहूर सितारे हुए अलग, किसी की पत्नी ने लगाया नामर्द का आरोप


बॉलीवुड में जहाँ एक तरफ कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंध रहे है वही दूसरी तरफ कई ऐसे भी है जिन्होंने इस साल आपने रास्ते अलग किए। कोरोना महामारी वैसे तो हमे बहुत कुछ सीखा रही है लेकिन इसी बीच लॉकडाउन में कई सेलेब्स को अपने पार्टनर के साथ रहने का मौका मिला तो कई सेलेब्स ने अपने रिश्ते को हमेशा के लिए ख़त्म कर दिया ऐसे ही कुछ लवली कपल्स के बारे में हम आपको बताएंगे जिन्होंने अपने रास्ते को कर लिया जुदा,आइये जानिए इनके नाम।

बॉलीवुड में अपने हुनर से जलवा दिखाने वाले एक्टर आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने भी अपनी 15 साल पुरानी शादी को तोड़ दिया है बता दे जब दोनों ने अपने अलग होने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी तो उनके फेन्स को एक बड़ा झटका मिला था। उन्होंने एक साझा बयान जारी करते हुए कहा था कि वो बेटे आजाद के लिए हमेशा साथ रहेंगे लेकिन अब उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया है.

इन दोनों स्टार्स का अलग होना भी किसी बड़े झटके से कम नहीं है बता दे दोनों ने अलग होने का फैसला जब सोशल मीडिया पर अपने फेन्स के साथ शेयर किया तो सबको हैरान कर दिया इस कपल की शादी और लव अफेयर लंबे समय तक चर्चा में रह थी और इनका अलग होना हर किसी को हैरान कर गया था और दोनों ने साल 2017 में सात फेरे लिए थे.लेकिन अब ये दोनों अलग हो चुके है जिससे इनके फेन्स काफी नाराज है।

कुछ समय पहले हनी सिंह अपने ऊपर लगे आरोपों की वजह से सुर्खियों में बने हुए थे उन्हें बार बार कोर्ट के बाहर देखा गया था उनकी पत्नी ने उनपर कई गंभीर आरोप भी लगाए। पंजाब के मशहूर सिंगर हनी सिंह 3 अगस्त को पत्नी शालिनी तलवार के साथ रिश्ते को खत्म कर लिया. हालांकि ये रिश्ता बेहद खराब नोट पर खत्म हुआ,अब दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए है।

इन दोनों की शादी भी बेहद खराब फेज पर आकर खत्म हुई बता दे अब दोनों अलग हो चुके है। नुसरत जहां और निखिल जैन शादी के दो साल बाद ही एक दूसरे से अलग हो चुके हैं और साल 2021 के जून महीने में एक्ट्रेस ने इस शादी को अमान्य करार दिया था, दोनों ने विदेश में शादी करने के बाद कोलकाता में ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया था, जिसमें बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी शामिल हुई थी.अब दोनों अपनी ज़िन्दगी अलग-अलग जी रहे है।