बॉलीवुड के इन सितारों से है गोविंदा का 36 का आंकड़ा, दो के साथ तो की है सबसे ज्यादा फिल्मे


बॉलीवुड में कई अभिनेता ऐसे है जो अपनी एक्टिंग से जाने जाते है और कुछ ऐसे है जो आपने डांस के हुनर से जाने जाते है जिनका डांस का स्टाइल बेहद यूनिक होने कि वजह से चर्चाओं में आ जाते है। आज हम जिस अभिनेता की बात कर रहे है वह अपने डांस के साथ-साथ एक्टिंग के लिए भी जाने जाते है। दरअसल हम यहाँ गोविंदा की बात कर रहे है गोविंदा अपने एक्टिंग और डांस दोनों के लिए जाने जाते है। गोविंदा ने बॉलीवुड में दोस्ती से ज्यादा दुश्मनी की है आइये बताते है उनके कुछ ऐसे सितारे जिनके साथ नहीं बनती गोविंदा की आइये जानिए इस लिस्ट में किस-किस के नाम।

हमारी इस लिस्ट में सबसे पहला नाम मुन्ना भाई यानी संजय दत्त का आता है। जी हाँ क ऑडियो टेप रिकॉर्डर में गोविंदा के बारे में कुछ अब्सब्द बाते कही थी. जिसकी वजह से उनके और संजय दत्त के बीच संबंध बिगड़ गए थे।जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना ली और आज तक कभी बात नहीं की।

हमारी इस लिस्ट में दूसरा नाम बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान का है सलमान खान और गोविंदा दोनों ने वैसे तो एक साथ कई फिल्मो में काम किया है लेकिन सलमान और गोविंदा की एक शूट के दौरान तू-तू मैं-मैं हो गयी थी जिसके बाद दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे से बोलना तक बंद कर दिया था हलाकि उसके बाद दोनों ने आपसी समझ से बात कर ही ली थी।

बॉलीवुड फ़िल्म के जानेमाने फ़िल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर है जिनसे गोविंदा की बिल्कुल भी नही बनती है. आपको बता दे कि उन्होंने करण जौहर को अब्सब्द बोल दिया था इस वजह से करण जौहर की गोविंदा से नही बनती है।जिसके बाद दोनों आज तक एक दूसरे से बात नहीं करते दूरी बनाकर रखते है।

हमारी बॉलीवुड फिल्मो के निर्माता  डेविड धवन और गोविंदा ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. आपको बता दे इन दोनों के बीच सम्बन्ध अच्छे नही है. बता दे कि वे और डेविड धवन के बीच एक फ़िल्म को लेकर विवाद हुआ था. इस कारण दोनों एक दूसरे को आमने सामने देखना पसंद नही करते। कहा जाता है कि डेविड धवन ने चश्मे बद्दूर फ़िल्म में उन्हें साइन न करके ऋषि कपूर को कर लिया था. इस वजह से इन दोनों के बीच दुश्मनी पैदा हो गई थी।जिसके बाद दोनों आपस में बात तक करना नहीं करते पसंद।