इस साल बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पायी ये फ़िल्में , किसी का कमबैक तो किसी का डेब्यू रहा फ्लॉप


हर साल कई फिल्मे आती है लेकिन सभी को एक जैसी रेटिंग नहीं मिलती कुछ दर्शको को भाती है तो कुछ फ्लॉप होजाती है। हर साल की तरह इस साल भी कुछ फिल्मे दर्शको को खूब पसंद आयी वही कुछ बिलकुल भी नहीं। इतना ही नहीं बल्कि आईएमडीबी (IMDB) की रेटिंग में भी वह फिल्म में औंधे मुंह गिरी हैं. आज हम आपको ऐसी ही सात फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं जो साल 2021 में रिलीज हुई लेकिन कोई खास जलवा नहीं दिखा पाईं जानिए हमारी इस लिस्ट में है कौन-कौन से नाम।

ये फिल्म कब आयी और कब आयी कुछ कह नहीं सकते, बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा ने साइना नेहवाल का किरदार निभाया है. हालांकि यह फिल्म दर्शकों पर कोई खास जलवा नहीं बिखेर पाई और इस फिल्म को दर्शकों ने सिरे से खारिज कर दिया. वहीं आईएमडीबी की रेटिंग में भी इसका जलवा नहीं चला और इसको आईएमडीबी ने सिर्फ 4.3 रेटिंग दी है.

वैसे तो इस फिल्म का कंटेंट बेहद फनी है लेकिन दर्शको के बीच ये कुछ धमाल नहीं मचा पायी ,इस फिल्म से जैसा दर्शक उम्मीद कर रहे थे वैसा यह कोई खास जलवा नहीं दिखा पाई है. आईएमडीबी रेटिंग के हिसाब से यह फिल्म काफी फ्लॉप है और इस फिल्म को आईएमडीबी के द्वारा 3.1 रेटिंग दी गई है. जो कि काफी खराब रेटिंग मानी जाती है. बता दें, इस फिल्म में परेश रावल, शिल्पा शेट्टी और मीजान जाफरी जैसे कलाकार नजर आए थे.

इसका पहला भाग जितनी धूम मचा गया था उतना ही फ्लॉप इसका दूसरा भाग रहा यह फिल्म भी दर्शकों पर कोई खास जलवा नहीं बिखेर पाई है. लेकिन इस सीक्वल को कोई खास पसंद नहीं किया गया है. इस फिल्म में रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी, शरवरी वाघ, पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार दिखाई दिए. वहीं आईएमडीबी ने इस फिल्म को 3.6 रेटिंग दी है.

यह फिल्म भी कुछ ज्यादा खास नहीं चली इस फिल्म में राजकुमार राव, जहान्वी कपूर और वरुण शर्मा ने अहम किरदार निभाए हैं. हार्दिक मेहता के द्वारा निर्देशित की गई यह फिल्म भी आईएमडीबी की रेटिंग के हिसाब से काफी नीचे है. इस फिल्म को 3.4 रेटिंग दी गई है.लेकिन इस फिल्म का कंटेंट दर्शको को इतना नहीं भाया जिसकी वजह से ये नहीं चल पायी

उम्मीद थी की ये फिल्म कुछ कर पायेगी लेकिन अफ़सोस इस फिल्म ने कुछ ज्यादा धमाल नहीं मचाया और दर्शको को लुभा नहीं पायी जिसकी वजह से ये फ्लॉप फिल्म साबित हुई। IMDB ने तो फिल्म को ज़रा भी भाव नहीं दिया. IMDB ने राधे को महज 1.8 रेटिंग दी है. फिल्म इस साल ओटीटी पर ईद के मौके पर आई थी.