इन लड़कियों की फोटो में छुपा है कुछ ऐसा राज, आपकी तेज नजरों से भी नहीं लगा पाएंगे पता


दोस्तों के साथ पार्टी में जाना किसे अच्छा नहीं लगता होगा। कोई खाने पीने के लिए जाता है, तो कोई किसी अपने खास से मिलने के लिए जाता है तो कोई सिर्फ सजाने के लिए। पार्टी फोटोज में लोग हमेशा अपने परफेक्ट पोज देते हैं ये तो सभी जानते है ताकि वो सबसे अलग और खास और स्मार्ट दिखें और इंग्लैंड के 5 दोस्तों ने भी ऐसा ही सोचा होगा, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उनकी पार्टी में जाने वाली एक फोटो सोशल मीडिया पर इन चीजों के लिए वायरल हो जाएगी लोगों का चर्चा का विषय बन जाएगी.

क्या है इस फोटो में ख़ास..

नोरफोक की रहने वाली एलेनोर क्लार्क ने करीब 4 साल पहले ट्विटर पर एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में वह अपने 4 दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं और वो पांचों दोस्त प्रोम पार्टी में जाने के लिए तैयार हैं। जैसा की आप फोटो में पांचों को देख सकते है की सब ने गाउन पहना हुआ है और हाथों में क्लच पर्स पकड़ा हुआ है। पांचों लड़कियां दिखने में बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं, लेकिन इस खूबसूरती के बीच फोटो में एक ऐसा राज भी छिपा है, जिसके बारे में आम लोग नहीं जानते होंगे। या कोई इस फोटो मई छिपा राज देख नहीं पाएं होंगे।

ज़रा दिमाग लगा कर देखिये की इस फोटो में क्या अजीब है…

अब आपने तस्वीर को ध्यान से देख लिया होगा! क्या आपने इसमें कुछ अजीब या कुछ अलग देखा है? अगर नहीं तो आइए इस रहस्य को धीरे-धीरे खोलते हैं। और आपको बताते है की इस फोटो में क्या राज है। बीच में काले गाउन में खड़ी एलेनोर को ध्यान से देखिए क्योंकि उनके साथ कुछ हैरतअंगेज जुड़ा हुआ है। अगर आपका दिमाग चला गया है और समझ में नहीं आ रहा है, तो आइए हम आपकी दुविधा को दूर करते हैं।

फोटो वायरल में छुपा राज…

बीच में खड़ी एलेनोर ने जो अपने हाथों में क्लच पकड़ रखा है, वह वास्तव में पर्स नहीं बल्कि यह शराब का फ्लास्क है दरअसल छात्रों के लिए एक प्रोम पार्टी का आयोजन किया गया था और उसमे जाने के लिए एलेनोर ने एक ऐसे हैंड बैग का इस्तेमाल किया जो पर्स नहीं बल्कि शराब की कुप्पी थी। ऐसे में किसी को शक नहीं हुआ कि उसने पर्स नहीं लिया हुआ है और उसमें शराब भरकर लेकर आयी थी और उसने और उसके दोस्तों ने पार्टी के बीच में ही शराब भी पी ली. साल 2017 में यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। जहां कुछ लोग कम उम्र में शराब पीने के लिए एलेनोर को ताना मार रहे थे, वहीं कई लोग उनके दिमाग के लिए उनकी तारीफ कर रहे थे।