दुनिया की सबसे महंगी 65 लाख रु की पानी की बोतल, इस पानी की बोतल को पिए या संभाल कर रखे…


आपने अपने जीवन में सबसे महंगी चीज क्या खरीदी है? शायद वो कोई लग्जरी गाड़ी, फोन, गहने, फ्लैट, शिप, या कुछ भी हो सकता है। पर आप ये बताईए की एक पानी की बोतल पर आप कितने रुपए खर्च कर सकते है? एक मामूली पानी की बोतल 10, 20 की आ जाती है लेकिन आपको आज हम एक ऐसी बोतल की कीमत बताने जा रहे है जो आपके होश उड़ा कर रख देगा।

65 लाख रुपए की दुनिया की सबसे महंगी पानी की बोतल

6500000 रू की कीमत की पानी की बोतल क्या आप खरीदना चाहेगे? जी हां आपने बिलकुल सही सुना उड़ गए ना आपके भी होश? अपनी जिंदगी की हर महंगी खरीदी हुई चीज से भी महंगी है ये पानी की बोतल। अब जान लीजिए की क्या खासियत है इस बोतल में जो इसकी कीमत इतनी ज्यादा है। बेवर्ली हिल्स 9OH2O दुनिया की सबसे महंगी पानी की बोतल बनाने वाली कंपनी है।

जल्द ही भारत में ही लॉन्च

यह कंपनी जल्द ही भारत में ही लॉन्च होने वाली है। आपको जानकर हैरानी होगी की इस पानी की एक बोतल की कीमत 65 लाख रुपए है। इस पानी की बोतल की एक-एक बूंद की कीमत सैकड़ों में है। ऐसे में आपके मन में सवाल होगा कि इस पानी की खासियत आखिर क्या है? बेवर्ली फर्म इस पानी को खास कहती है। इस पानी की बोतल के अंदर का पानी उतना ही खास है जितना कि इस बोतल का ढक्कन। इस बोतल की टोपी सफेद सोने का उत्पाद है जिस पर हीरे जड़े हुए हैं।

 सोने, हीरे जड़े इस बोतल का डिजाइन

पानी की सबसे महंगी बोतल बेचने वाली कंपनी हैबेवर्ली कंपनी है। इस कंपनी की बोतल का डिजाइन ही खुबसूरत और इसे बेहद खास बनाती है। देश और विदेश के कई सेलिब्रिटीज इस पानी के कस्टमर है। आपको बता दें कि बेवर्ली ने मात्र 9 पीस बनाए हैं, जिसमें 14 कैरेट गोल्ड का ढक्कन लगा है।