कच्चा बादाम सिंगर के बाद अब ट्रक ड्राइवर बना इंटरनेट सेंसेशन,आवाज़ सुन लोगों को याद आए रफी साहब


सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो आये दिन वायरल होते हैं. कुछ मजेदार होते है कुछ फनी होते है तो कुछ ऐसे होते है जो बहुत कुछ अच्छी सीख देते है तो कुछ पोस्ट या वीडियो ऐसी भी होती है जिसके जरिए कई रातों-रात स्टार्स बन जाते है. इंटरनेट सनसनी का एक उदाहरण रानू मंडल और कच्चा बादाम के गायक भुबन बड्याकर हैं। वहीं अब इन दोनों को टक्कर दे रहे एक ट्रक ड्राइवर ने दिग्गज संगीतकार मोहम्मद रफी का गाना गाकर सभी को हैरान कर दिया है. इस ट्रक ड्राइवर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और जिसने भी इस मीडिया को सोशल मीडिया पर देखा वो इस व्यक्ति का फैन हो गए हैं

वायरल हुआ वीडियो

इस ट्रक ड्राइवर का वीडियो, विवेक वर्मा नाम के एक यूजर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें एक अधेड़ उम्र का शख्स मोहम्मद रफी का गाना ‘मुझे इश्क है तुझी से’ गाता नजर आ रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए विवेक ने कैप्शन में लिखा- ‘कमलेश अंकल जिंदगी भर ट्रक ड्राइवर रहे हैं लेकिन उनके लिए सबसे ज्यादा मायने यह रखता है कि वह दिल से एक हार्ड कोर संगीतकार हैं और मोहम्मद रफी के फैन हैं। मेरे बहुत मामने के बाद में झिझकते हुए उन्होंने यह गाना गुनगुना दिया। मैंने इसे अभी एक परीक्षण के रूप में साझा किया है ताकि मैं सब को समझा सकूं कि वह कितना अच्छा गाता है।

कमलेश का सपना

विवेक वर्मा ने इस वीडियो पर कमेंट के जरिए सभी से समर्थन मांगा है और बताया है कि वह कमलेश के स्टूडियो में गाने के सपने को पूरा करना चाहते हैं  विवेक ने आश्वासन दिया है कि यह बिल्कुल भी मार्केटिंग पोस्ट नहीं है। वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स विवेक की इस गुजारिश पर जमकर कमेंट करते नजर आ रहे हैं और सभी ने कमलेश की जमकर तारीफ भी की है.