गांव की मुखिया पर चढ़ा प्यार का बुखार, तीन बच्चे और पति को छोड़ आशिक के साथ हुई फरार


आए दिन हम प्रेम-प्रसंग के मामले सुनते व् देखते रहते है। कई मामले इतने अजीबो गरीब होते है कि उनपर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल होजाता है। एक ऐसा ही मामला बिहार से आया है जहाँ शादीशुदा महिला मुखिया को अपने पंचायत के ही एक युवक से ऐसा प्यार हो गया कि प्यार में दोनों जीने मरने का कसमें खाने लगे. बात इतनी आगे बढ़ गई कि मुखिया ने अपना घर-परिवार तक छोड़ दिया. अपने तीन बच्चों और ने पति को छोड़कर मुखिया घर से फरार हो गई. पहले तो परिवारवालों ने कई कयास लगाए लेकिन बाद में जब पता चला कि मामला लव..इश्क और प्यार से जुड़ा हुआ है उसके बाद मामला बेहद आगे बढ़ गया और सब है-रा-न रह गए जो खुलासा हुआ।

दरअसल ये मामला लेडी मुखिया के प्रेम-प्रसंग का यह मामला है जिले के कन्हौली थाना क्षेत्र के खाप खोपराहा पंचायत की है, जहां अचानक पंचायत की मुखिया 38 वर्षीय रेखा देवी 9 मार्च को फरार हो गई. काफी खोजबीन और मशक्कत करने के बाद मुखिया पति के द्वारा स्थानीय थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया गया है जिसमें गांव के ही तीन लोगो को इस मामले में शामिल होने के जुर्म में अरेस्ट किया गया है। मुखिया पति ने बताया कि दिनांक 9 मार्च को सुबह टहलने के दौरान वह गायब हो गई उसके बाद से उसने अपने पत्नी की काफी तलाश की, बावजूद वो नहीं मिली और उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ है. थक हारकर 15 मार्च को थाने में अपनी पत्नी के अपहरण होने का मामला दर्ज कराया.

इस प्रेम-प्रसंग की चर्चा पूरे गांव में हो रही है। जिसमें बताया गया है कि ये तीनों शादी की नीयत और महिला पति के व्यक्तिगत छवि को धूमिल करने के उद्धेश्य से बहला फुसलाकर ले गये हैं. लोगों का कहना है कि वह इतनी उम्र के बाद भी प्रेमी संग फरार हो गई है. उसके बच्चे भी बालिग हो चुके हैं और बच्चों की शादी की जगह अपनी ही शादी रचाने के लिए फरार हो गई. महिला मुखिया के दो पुत्र और एक पुत्री हैं. सबसे बड़ा पुत्र 21 वर्ष का है जो पटना में रहकर बीएससी की पढ़ाई कर रहा है, दूसरी पुत्री हैं जो मैट्रिक कर रही है। वही तीसरा है जो नौवीं वर्ग का छात्र है.

इस मामले पर सबकी नजर बनी हुई है जिसने भी इस मामले को सुना सभी दंग रह गए है और इस मामले को अच्छे से जाँच पड़ताल करने की मांग कर रहे है गांव०-गांव इस की चर्चा हो रही है। ये मामला इतना संगीन था की पुलिस इसमें रात-दिन जाँच पड़ताल कर रहे है। महिला के तीन बच्चे है जो पढाई कर रहे है उन्हें इस बात की जानकारी बाद में लगी जबतक ये मामला पुलिस तक पहुँच चूका था। उनके मुताबिक उनकी माँ के रेहन-सहन से कभी ऐसा लगा ही नहीं।