CM योगी से बोला फरियादी, मुझे चपरासी की ही नौकरी दिलवा दें ‘महराज जी’, मेरी शादी नहीं हो रही।


हाल ही में  यूपी के CM योगी ने रविवार को भी गोरखनाथ मंदिर में जनता दरबार लगाया।जहाँ उनसे मिलने के लिए सेंकडो लोग जमा हुए। बता दे इस दौरान CM के सामने ऐसा मामला हुआ जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की होगी। एक ऐसा हादसा जिसे देखने के बाद CM योगी अपनी हंसी पर काबू न पा सके। योगी से एक फरियादी ने चपरासी की नौकरी मांगी। उसने कहा ​कि महाराज जी…मुझे चपरासी की नौकरी दे दीजिए। नौकरी नहीं होने की वजह से मेरी शादी नहीं हो पा रही है। जिसकी वजह से मैं काफी परेशान चल रहा हूं।जिसके बाद CM ने कुछ यूँ दिया जवाब। आइये जानिए।

दरअसल मामला ये हुआ की यूपी के CM योगी आदित्यनाथ गुलरिहा इलाके के भटहट का रहने वाला एक सूरज नाम का फरियादी पहुंचा। हालांकि स्थानीय होने की वजह से CM योगी भी उसे शक्ल से पहचान रहे थे। CM को देखते उसने हाथ जोड़कर कहा कि महाराज जी…मुझे चपरासी की नौकरी दे दीजिए।आगे उसने कहा की नौकरी नहीं होने की वजह से मेरी शादी नहीं हो पा रही है। इससे मैं काफी परेशान हूं। यह सुनते ही मुख्यमंत्री योगी हंस पड़े। उनके साथ ही वहां मौजूद अधिकारी भी ठहाके लगाने लगे। थोड़ी देर तक जनता दर्शन में पूरा हंसी- मजाक का माहौल हो गया।

गौरतलब है की वहीं, गोरखनाथ मंदिर के हिंदु सेवाश्रम और यात्री निवास में लगे जनता दर्शन में अपनी विभिन्न समस्याओं को लेकर करीब 175 फरियादी पहुंचे। सीएम ने एक- एक कर सबकी समस्या सुनी और उन्हें जल्द कार्रवाई की भरोसा दिलाया। इस दौरान पुलिस से संबंधित शिकायतें और अधिकांश जमीनी विवादों के मामले ही सीएम के सामने पहुंचे।CM ने सबको भरोसा दिलाया की उनकी परेशानी का निवारण जल्द से जल्द कर दिया जाएगा।

 

यहाँ आने से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुबह मंदिर का भ्रमण किया और गुरु गोरक्षनाथ के साथ ही अपने गुरु ब्रह्मलीन महंत अवैद्यनाथ की समाधि पर मत्था टेक उनका आशीर्वाद लिया। गोरखानाथ मंदिर में पत्रकार वार्ता के बाद सीएम योगी वाराणसी के लिए रवाना हो गए।अब उनका आगे का क्या प्लान होता है ये तो हम नहीं जानते लेकिन आम जनता को इतना जरूर पता चल गया की वह ग्राउंड पर आकर लोगो की समस्या का निवारण करते है।