Bollywood का काला सच आया सामने, जिस्म के बदले मिला इन मशहूर अभिनेत्रियों को काम।


बॉलीवुड इंडस्ट्री जितनी चकाचौंध से भरी लगती है उतनी ही परदे के पीछे से काली है यहाँ जो सब कैमरे पर दिखाया जाता है असल में वैसा कुछ भी नहीं है इस इंडस्ट्री में बहुत से काला सच है जो ये अपने पीछे छुपाये घूमती है। यहाँ कई चेहरे आये और गए लेकिन हर कोई अपने टैलेंट की वजह से यहाँ नहीं जाना जाता कई लोगो को यहाँ अक्सर अपने जिस्म का सौदा भी करना पड़ता है।

आपको ये सुनने में बेहद अजीब लग रहा होगा लेकिन ये बात एक दम सच है इस इंडस्ट्री में टिक पाना इतना आसान नहीं है यहाँ टिकने के लिए कुछ चीज़े दाव पर लगानी पड़ती है। आइये बताते है इसके पीछे का सच। बॉलीवुड में कई बोल्ड फिल्मो में अपने अभिनय से धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस सुरवीन चावला को तो आप जानते ही होंगे इन्हे इंडस्ट्री में जमने के लिए बेहद समय लगा लेकिन एक समय के बाद इन्होने अपनी पहचान बना ली।

बता दे सुरवीन पंजाब से बिलोंग करती है और आज उनकी अच्छी खासी फेन्स फॉलोविंग भी बन चुकी है। सुरवीन ने फिल्मो में शिरकत करने से पहले कुछ पंजाबी गाने भी गाये है। अभिनेत्री ने साउथ भारतीय फिल्म उद्योग में कास्टिंग काउच का सामना किया था। राधिका आप्टे बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक बन चुकी है। भले ही वह जब बॉलीवुड में आयी तब उनका कोई गॉडफ़ादर नहीं है लेकिन आज उन्होंने खुद की काबिलयत व् जज्बे से एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है।

बता दे अभिनेत्री ने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं कई साउथ और तेलुगु मूवी में भी काम किया है जहाँ इनकी एक्टिंग की खूब तारीफ भी की गयी। एक्ट्रेस ने बताया कि साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात बताते हुए बताया कि एक एक्टर ने उन्हें बॉलीवुड फिल्म ऑफर की थी लेकिन उन्हें इसके लिए समझौता करना पड़ा।

 

अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने कई फिल्मो व् वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग से जलवा बिखेरा है बता दे लोग इनके अभिनय से काफी इम्प्रेस हुए जिसके बाद इन्होने बॉलीवुड में अपनी अच्छी पहचान बना ली लोग इन्हे इनकी एक्टिंग से जानते है। बता दे टिस्का सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है और एक बार उन्होंने कास्टिंग काउच का जिक्र करते हुए बताया था की उनके साथ भी ऐसा ही कुछ हो रखा है।