शो पर आई दिलबर गर्ल NORA को देख बेकाबू हुए टेरेंस, मलाइका को कहा NORA के सामने तुम पानी कम हो


दरअसल बॉलीवुड की दुनिया में कब किसका सिक्का चल जाए कुछ पता नहीं चलता अब आप नोरा फ़तेहि को देखले कहाँ इन्हे एक समय था जब कोई नहीं जानता  था लेकिन आज उन्होंने अपने मेहनत और बलबूते से बॉलीवुड में अपनी अच्छी-खासी पहचान बना ली है। बता दे नोरा फतेही इस वीकेंड डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2’ में गेस्ट बनकर पहुचीं. एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया था कि कैसे शो के जज टेरेंस लुईस की नजर सिर्फ नोरा पर थी. यहां तक ​​कि अपनी को-जज मलाइका अरोड़ा को भी भूल गए. प्रोमो की शुरुआत नोरा के मंच पर आने और टेरेंस के अपनी सीट से चिल्लाने से होती है, ‘वेलकम बैक नोरा’.

दरअसल नोरा के आने के बाद शो में ढेरो चाँद लग चुके है वह अच्छे से जानती है की माहौल कैसे अपनी तरफ खींचना और वह उसमे कामयाब भी रही वहीं, गीता कपूर ने उन्हें टोकते हुए कहा, ‘उसके लिए मनीष है. टेरेंस हैरान रह जाते हैं क्योंकि नोरा अपने बेली डांस मूव्स दिखाती है, जिस पर प्रतिक्रिया करते हुए गीता कहती है, ‘अरे मुह तो बंद करो अंकल.’

इसके बाद टेरेंस नोरा को स्टेज तक ले जाने के लिए अपनी सीट से उठते हैं, जबकि मलाइका खुद ही ऊपर चली जाती हैं. गीता फिर कहती हैं, ‘आप मलाइका को छोड़ने नहीं गए.’ टेरेंस ने इशारा किया कि वह ऐसा करना भूल गए. अपने बचाव में टेरेंस कहते हैं, ‘मलाइका, मैं तुम्हारी ड्रेस से इतना विचलित हूं कि मैं तुम्हें देखता रहा.’ तभी मनीष कहते हैं, ‘गीता पर हाथ रखकर अपनी सच्चाई साबित करें.’वही फिर सब इस बात पर हॅसने लगते है।

बता दे इन दोनों की जोड़ी की हमेशा गीता व् मलाइका चुटकियां लेती रहती है फिर शो के दौरान मलाइका ने नोरा से पूछा कि क्या वह टेरेंस को मिस करती हैं. नोरा जवाब देती है, ‘बेशक मैंने उन्हें मिस किया. पेशेवर कलाकारों के साथ डांस करना हमेशा अच्छा लगता है.’ टेरेंस ने नोरा को धन्यवाद दिया और उनका हाथ पकड़ लिया. उन दोनों को देखते हुए, गीता और मलाइका ने एक-दूसरे का हाथ थाम लिया. फैंस भी नोरा और टेरेंस की कैमिस्ट्री को बेहद पसंद करते हैं. शो के दौरान नोरा ने टेरेंस के साथ फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ के रोमांटिक गाने पर डांस भी किया.