जब TV शो के जज ने नोरा को लगाया गलत जगह हाथ तो दिलबर गर्ल ने दिया ऐसा जवाब


कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर दो दिनों से खूब वायरल है। आरोप लगे कि टेरेंस ने ऐक्‍ट के दौरान नोरा फतेही को आपत्त‍िजनक तरीके से छुआ। टेरेंस लुईस को इसके लिए खूब ट्रोल किया गया। विवाद बढ़ा तो टेरेंस ने इस पर सफाई दी, वहीं अब खुद नोरा फतेही टेरेंस के समर्थन में उतर आई हैं और उन्‍होंने ट्रोलर्स को फटकार भी लगाई है।

नोरा फतेही और टेरेंस लुईस इन दिनों ‘इंडियाज बेस्‍ट डांसर’ में जज की भूमिका में हैं। वीडियो क्‍ल‍िप में टेरेंस और नोरा स्‍टेज पर खड़े हैं और इस दौरान दर्शकों का अभ‍िवादन करने के लिए टेरेंस जैसे ही हाथ उठाते हैं, ऐसा लगता है जैसे उन्‍होंने नोरा के शरीर के पिछले हिस्‍से को आपत्त‍िजनक अंदाज में छुआ है।

इस मामले में पहले टेरेंस ने रविवार को एक पोस्‍ट किया, जिसमें वह नोरा को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं। उन्‍होंने इस पर सीधे तौर पर तो कुछ नहीं कहा, लेकिन एक कहानी के जरिए अपना पक्ष रखा।

इस पर नोरा ने कॉमेंट करते हुए कहा कि वह उनका बहुत आदर करती हैं। नोरा ने लिखा, ‘शुक्रिया टेरेंस! आज के दौर में जब सोशल मीडिया पर वीडियो मॉर्फ किया जा रहा है और फोटोशॉप से इफेक्‍ट्स डालकर मीम बनाए जा रहे हैं। मुझे खुशी है कि आपने खुद को परेशान नहीं होने दिया। आप शांत और शालीन बने रहे। यह वक्‍त भी बीत जाएगा।’

नोरा ने आगे लिखा, ‘आपने और गीता मैम ने हमेशा मुझे सम्‍मान दिया है और शो में जज के तौर पर हमेशा प्‍यार दिया। यह मेरे लिए एक सुखद और सीखने योग्‍य अनुभव है। आप पर आशीर्वाद बना रहे।’ बता दें कि ‘इंडियाज बेस्‍ट डांसर’ शो में गीता और टेरेंस के साथ मलाइका अरोड़ा जज की भूमिका में रहे हैं। हालांकि, मलाइका के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनकी जगह नोरा को शो का हिस्‍सा बनाया गया है।

This Article First Published On NAVBHARATTIMES