करीना कपूर के घर आईं नन्हीं परी, तैमूर ने गोद में लेकर यूं किया अपनी छोटी बहन का स्वागत


बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। करीना के घर अगले साल जनवरी के महीने में एक छोटा मेहमान आने वाला है। वहीं करीना के बेटे तैमूर अली खान भी अपने भाई या बहन के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इसी बीच सोशल मीडिया पर करीना की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में तैमूर एक छोटी सी बच्ची को गोद में लिए एक प्यारी सी स्माईल दे रहे हैं। एक तस्वीर में करीना भी नन्हीं बच्ची के साथ पोज दे रही हैं। लुक की बात करें तो वह ब्लू कलर की ड्रेस में बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

बता दें कि हाल ही में करीना ने अपनी पर्सनल असिस्टेंट और दोस्त पोनम दमानिया को घर पर इन्वाइट किया। छोटा-सा दिवाली सेलिब्रेशन किया। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नैना सिंह ने लिखा-बेबो हमें बुलाने के लिए शुक्रिया, सिया ने अपना पहला फ्रेंड बनाया।

आप दोनों को प्यार।” इसके साथ ही नैना सिंह ने पूनम दमानिया को भी टैग किया है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना ने हाल ही में फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग खत्म की हैं। इस में उनके साथ आमिर खान हैं। इसके अलावा करीना इन दिनों अपने चैट शो के अपकमिंग सीजन की शूटिंग में बिजी हैं।

This Article First Published On BOLLYWOODTADKA