Taimur Ali Khan की इस हरकत की वजह से फेंस ने सुनाई Kareena Kapoor को खरीखोटी, जानिए वजह।


बॉलीवुड स्टार किड वैसे आमतौर पर काफी चर्चाओं में रहते है उनकी अपने पेरेंट्स की वजह से अच्छी खासी फैन फॉलोविंग बन जाती है। लेकिन आज हम जिस स्टार किड की बात कर रहे है उन्होंने अपने दम पर अपनी फैन फॉलोविंग बनाई है। दरअसल यहाँ हम तैमूर अली खान की बात कर रहे है तैमूर ने अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीता है। जब से उन्होंने इस दुनिय में कदम रखा है वह तब से ही सुर्खियों में छाए रहते है। अब वह अपनी इस हरकत की वजह से चर्चाओं में छाए हुए है।

जैसे की आप जानते है तैमूर अली खान बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर में से एक है तो ऐसे में जब भी वह घर से निकलते हैं तो कैमरा उनकी तस्वीरें और वीडियो ना ले ऐसा तो हो नहीं सकता! दरअसल सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल बयानी ने एक वीडियो को शेयर किया है जिसमें तैमूर अली खान अपनी मां और नैनी के साथ घर से निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं! वही हमेशा की तरह करीना कपूर खान अपनी कैजुअल ड्रेस में नजर आ रही है तो वहीं तैमूर ब्लैक टी शर्ट जींस के साथ नजर आ रहे थे इस दौरान छोटे नवाब को गुस्से में भी देखा गया।

दरअसल आप इस वीडियो क्लिप में देख सकते है व् सुन बह सकते है जब नैनी ने तैमूर अली खान का हाथ पकड़ने की कोशिश की तो तैमूर अली खान जोर से चिल्ला गए मुझे मत छूना, वही छोटे नवाब का इस तरीके का रिएक्शन देखकर सोशल मीडिया पर लोग भी भड़क गए हैं ऐसे में एक नहीं लिखा है कि यह करीना को चाहिए कि वह बेटे को घर में काम करने वालों से तमीज से बात करते हैं यह सिखाएं तो वही दूसरे ने लिखा कि घर पर बाप भी ऐसे ही बात करता होगा हेल्पर से बच्चे बड़े से ही सीखते हैं!