Sunny Leone के Madhuban गाने पर मचा बवाल, मथुरा के संतों ने कहा, ‘गाना बैन करो, वर्ना……


बॉलीवुड में रोज कोई न कोई गाना लांच होता है। कई गाने ऐसी धूम मचाते है की दुनियाभर में वायरल हो जाते है और कई फ्लॉप। सनी लियॉन बॉलीवुड में ज्यादातर आइटम सांग करती है जिन्हे दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में सनी लियॉन बॉलीवुड के नए आइटम सांग में नजर आयी है जिसका नाम ‘मधुबन है। अपने नए गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ की वजह से अब सनी लियॉन सुर्खियों में छा गयी है। पहले सोशल मीडिया पर यूजर्स इसका विरोध कर रहे थे, लेकिन अब उत्तर प्रदेश के मुथरा के संतों ने भी इसे बैन करने की मांग की है। उनका कहना है कि अगर गाने को हटाया नहीं गया तो वे कोर्ट जाएंगे।

दरअसल अब वृंदावन के संत नवल गिरि महाराज ने गाने को लेकर नारा*जगी जाहिर की है और गाने को बैन करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर ऐक्ट्रेस के खि*लाफ कार्र*वाई नहीं हुई और गाने पर प्रति*बंध नहीं लगाया गया तो कोर्ट का दरवाजा खटखटाया जाएगा। जिसकी वजह से अब सनी लियॉन या ये सांग बड़ी मुसीबत में फंस चूका है। उन्होंने ये भी कह दिया कि सनी लियोनी को भारत में रहने की अनुमति भी नहीं देनी चाहिए, जब तक वो सार्वजनिक तौर पर माफी नहीं मांग लेती।

हाल ही में सनी लियोनी का गाना रिलीज हुआ है। इसे कनिका कपूर और अरिंदम चक्रवर्ती ने अपनी आवाज दी है। ये पार्टी सॉन्ग 1960 में रिलीज हुई ‘कोहिनूर’ में मोहम्मद रफी के गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ पर आधारित है। इसे दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। बता दे सनी लियॉन काफी लम्बे समय बाद अब नजर आयी है। सनी और उनके पति अब भारत में रह रहे है और तीन बच्चो के माता-पिता बन चुके है जिसमे दो लड़के और एक लड़की है।