Sunny Leone के साथ हुआ करोड़ो रुपए का फ्रॉड, अनजान शख्स ने एक्ट्रेस का PAN कार्ड यूज कर लिया लोन।


एक्ट्रेस सनी लियॉन किसी न किसी कारण चर्चाओं में छायी रहती है। उनके बोल्ड हुस्न के लाखो दीवाने है जिसकी वजह से फेन्स उनकी हर तस्वीर व् वीडियो को खूब पसंद करते है। बता दे हाल ही में सनी लियॉन एक बड़ी धोखाधड़ी का शिकार हुई है जी हाँ वैसे तो बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स आए दिन धोखाधड़ी का शिकार होते रहते है लेकिन अब सनी भी इसका शि**र बन चुकी है दरअसल अभिनेत्री सनी लियोनी ने भी धनी ऐप पर गंभीर आरोप लगाया है। उनका दावा है कि किसी ने उनके पैन कार्ड का इस्तेमाल करते हुए किसी ने लोन लिया जिसके बाद उनका सिबिल स्कोर कम होगया है आइये जानिए क्या है पूरा मामला।

दरअसल हाल ही में सनी ने ट्वीट करते हुए कहा कि किसी इडियट ने उनके पैन कार्ड का इस्तेमाल कर के 2,000 रुपये का लोन लिया है। उन्होंने आगे कहा कि इस पर इंडिया बुल्स सिक्योरिटीज उनकी कोई मदद नहीं कर रहा है। यहां बता दें कि धनी स्टॉक्स पहले इंडिया बुल्स सिक्योरिटीज लिमिटेड हुआ करता था। हालांकि, बाद में कंपनी ने उनकी समस्या का निदान किया और सनी लियोनी ने भी उन्हें धन्यवाद कहा। सनी लियोनी के अकाउंट से अब शिकायत करने वाला ट्वीट तो डिलीट हो गया है, लेकिन धन्यवाद कहने वाला ट्वीट उपलब्ध है।

आपको बता दे की सनी ही नहीं कई लोगो ने कंपनी के पास धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है जिनमें कहा गया है कि उन्हें ऐसे लोन को लेकर नोटिस आ रहे हैं, जो उन्होंने कभी लिए ही नहीं। इन शिकायतों का सिलसिला पिछले साल नवंबर से ही चला आ रहा है। हाल ही में न्यूज एजेंसी रायटर्स के पत्रकार आदित्य कालरा ने भी ऐसी ही शिकायत की थी। उन्होंने कहा था कि उनके नाम पर यूपी और बिहार में उनके पैन का इस्तेमाल करते हुए कुछ लोगों को लोन दिया गया है। उन्होंने सवाल उठाया कि कंपनी ऐसा कैसे कर सकती है?जबकि उन्होंने लोन लिया ही नहीं।

इन सबपर कंपनी धनी स्टॉक्स का कहना है किसे कुछ मामलों की शिकायत मिली है, जिसमें लोगों ने किसी दूसरे के पैन और अन्य जानकारियों का इस्तेमाल करते हुए लोन लिया है। कंपनी के प्रवक्ता का कहना है कि इन मामलों को ध्यान में रखते हुए तमाम उपाय किए जा रहे हैं। कंपनी ने कहा है कि तमाम लोगों की शिकायतों का निपटारा भी किया जा रहा है। हालांकि, कंपनी पर सवाल उठता है कि आखिर ग्लोबल सिक्योरिटी प्लेटफॉर्म जी-डिफेंस होने के बावजूद कैसे कंपनी को ठग चूना लगा रहे हैं, जिसका हर्जाना कुछ लोगों को भुगतना पड़ रहा है।