बॉलीवुड की अंबानी कहीं जाती हैं सुनील शेट्टी की पत्नी माना शेट्टी, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह।


बॉलीवुड एक्टर कमाई के मामले में किसी से कम नहीं है। अक्सर देखा जाता है इतना पैसा कमाकर वह ऐशो आराम की ज़िन्दगी जीते है। इतना ही नहीं अक्सर देखा जाता है वह किसी बड़े नाम वाले से ही शादी करते है जिसकी वजह से उन्हें डबल बोनस मिल जाता है। आज हम जिस स्टार की पत्नी की बात कर रही हूँ वह सुनील शेट्टी की पत्नी है। जी हाँ कमाई के मामले में वह अम्बानी की पत्नी नीता अम्बानी से भी कम नहीं है। बल्कि सुनील शेट्टी की माना शेट्टी कमाई के मामले में अपने पति सुनील शेट्टी से भी आगे है आइये जानिए।

दरअसल बॉलीवुड में आप जानते है जैसे शाहरुख़ की वाइफ गौरी खान,जॉन अब्राहम की प्रिय रुंचल,इमरान हाश्मी की परवीन शाहनी,विवेक ओबेरॉय की एलवा इत्यादि की बीवियां है और ये सब अपने दम पर नाम कमा चुकी है ठीक उसी तरह सुनील शेट्टी की पत्नी माना शेट्टी भी इस लिस्ट में शामिल है। उनके कमाई से उनके घर में करोड़ो का फायदा होता है। अपने प्रोफेशनल करियर  दम पर वो अपना नाम खुद ही चमका रही हैं.

दरअसल सुनील शेट्टी की पत्नी को ‘वंडरवुमेन’ के नाम से से जाना जाता है वह सुनील के साथ मिल कर S2 नाम के एक रियल एस्टेट प्रोजक्ट पर काम किया करती थी  इसके तहत उन्होंने मुंबई में 21 लक्जरी विला बनवा दिए.इनके अंदर उन्होंने सारी सुख सुविधाएं दी हुई थी.इनका साइज़ लगभग 6500 स्क्वायर फीट लगभग था.इसके अलावा माना एक लाइफ स्टाइल स्टोर भी चलाती हैं. इसमें होम व ऑफिस डेकोरेशन से लेकर और भी कई चीजें बेची जाती हैं. ये एक लग्जरी शाॅप हैं जिसकी कारण से यहाँ हमेशा महँगी और ऊँची क्वालिटी के आइटम्स ही बेचे जाते हैं.

इतना ही नहीं बिजनेस के अलावा माना सोशल वर्क भी कर रही हैं.वे ‘सेव द चिल्ड्रेन इंडिया’ नामक एक एनजीओ से जुड़ी है.वे अक्सर इसके लिए फंड जुटाती हैं.इसके लिए वे ‘आराइज़’ नाम का एक एग्जिबिशन करती हैं. इससे उन्हें जो भी पैसा मिल जाता हैं उसे नीडी लड़कियों और महिलाओं के सुधार में लगा देती है। वहीं कहते हैं कि सुनील शेट्टी के परिवार की वार्षिक आय 150 करोड़ से भी ऊपर हैं.खास बात ये हैं कि इतना पैसा कमाने में सुनील के साथ उनकी वाइफ का भी बराबर योगदान है.अक्सर वह अपनी कमाई के मामले में अपने पति से आगे ही रहती है।