सुनील शेट्टी की लाडली बेटी आथिया ने खरीदी चमचमाती ब्रैंड न्यू कार, कीमत सुन घूम जाएगा सिर


बॉलीवुड में आपको हर लक्ज़री कार देखने को मिल जाएगी यहाँ सितारे आये दिन नयी गाड़ी खरीदते नजर आते है। अब हमारी इस लिस्ट में बॉलीवुड के फेमस एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी भी शामिल हो गयी है दरअसल हाल ही में अथिया शेट्टी एक ब्रांड नई गाडी खरीदी है। बता दे आथिया शेट्टी की कार कलेक्शन में एक और ब्रैंड न्यू कार शामिल हो गई है. उन्होंने लग्जरी कार Audi Q7 खरीदी है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को दी है. इस कार कीमत इतनी ज्यादा है कि आपके होश उड़ जाएंगे.

बॉलीवुड की ब्यूटीफुल अभिनेत्री ने इस गाडी के लिए महंगी कीमत चुकाई है। बताया जा रहा है कि आथिया ने  Audi Q7 कार को करीब 80 लाख रुपये में खरीदा है. यह कार इस साल जनवरी में लॉन्च हुई थी जिसके बाद आथिया ने इस कार को अपने कलेक्शन में शामिल करने का मन बना लिया था. हालांकि, थोड़ा इंतजार करने के बाद वह इस कार की मालकिन बन ही गई हैं.

जो तस्वीरें आथिया ने शेयर की है उसमे आप देख सकते है कि वह कार के सामने कीज लेते हुए पोज दे रही हैं. कार खरीदने की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही हैं. वह कैमरे की तरफ देखते हुए स्माइल कर रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, हेल्प और सर्विसेज के लिए धन्यवाद. कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि आथिया के पास पहले कई कारों का कलेक्शन है जिसमें Mercedes Benz S-Class और Ford EcoSport शामिल हैं. कुछ समय पहले उन्हें BMW X5 पर भी घूमते हुए देखा गया था.

आपको बता दे आथिया ने बॉलीवुड में ज्यादा फिल्मो में तो काम नहीं किया उन्होंने साल 2015 में फिल्म ‘हीरो’ के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली भी नजर आए थे. इसके बाद वह ‘मुबारकां’ में नजर आईं जिसमें उन्होंने अर्जुन कपूर और अनिल कपूर जैसे सितारों के साथ काम किया था. आथिया पिछली बार फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में दिखी थीं. इस फिल्म में उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन शेयर किया था. फिल्म में उनके काम बहुत सराहा गया था.