52 लाख का घोड़ा, 9 लाख की बिल्ली, जैकलीन को ठग सुकेश ने दिया 10 करोड़ का गिफ्ट, अब बड़ी मुश्किलें।


दरअसल कुछ दिनों से जैकलीन फर्नांडिस मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में छायी हुई है। बता दे जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की बेहद मशहूर अभिनेत्री है इन्होने अपने दम पर बॉलीवुड में खूब नाम कमाया और अपनी फेन्स फॉलोविंग बनाई है। दरअसल बीते कई दिनों से इस मामले के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ रोमांटिक तस्वीरें वायरल हो रही हैं। हाल ही में इस मामले में एक और नया खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है इस मामले में वह सुकेश चंद्रशेखर के साथ मिली हुई है और अब वह उनके साथ रिलेशनशिप में भी है।


सूत्रों के मुताबिक, सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये से ज्यादा के महंगे तोहफे भेजे थे, जिसमें 52 लाख का घोड़ा और 9 लाख रुपये की कीमत की पर्शियन बिल्ली गिफ्ट शामिल थी।ईडी सूत्रों का कहना है कि सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडीज ने जनवरी 2021 से एक दूसरे से बात करनी शुरू की थी। हालांकि, सुकेश को डेट करने और उनसे महंगी चीजें लेने से जैकलीन ने ईडी के सामने इंकार किया था।उनका कहना है की उन्होंने कुछ सुकेश नहीं लिया न ही उन्होंने दिया है।

 

रिपोर्ट्स की मानें तो ईडी ने इस चार्जशीट में दावा किया है कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस पर करोड़ों रुपये लुटा दिए थे। दोनों की पिछले दिनों रोमांटिक तस्वीरें भी सामने आई थी।बता दें, इस चार्जशीट में जैकलीन फर्नांडिस के अलावा एक्ट्रेस नोरा फतेही का भी जिक्र है जिसे सुकेश ने एक बेहद महंगी कार गिफ्ट की थी। सुकेश के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी पहले ही दोनों एक्ट्रेस से पूछताछ कर चुकी है। अब इस मामले में दोनों एक्ट्रेस की मुसीबतें बढ़ती जा रही है।

इतना ही नहीं बल्कि इसके अलावा नोरा फतेही को भी करीब 1 करोड़ रुपये के गिफ्ट दिए गए हैं, जिनमे लग्जरी कार शामिल है. इसके अलावा सुकेश ने बेल के दौरान करीब 8 करोड़ रुपए दिल्ली से चेन्नई जाने के लिए चार्टेड फ्लाइट पर खर्च किए. इसी फ्लाइट से जैकलीन ने भी मुंबई से चेन्नई का सफर उसी दौरान किया था, इसके सबूत भी ED के पास मौजूद हैं.अब देखना ये होगा इस मामले में क्या मोड़ आता है। ED की टीम अपनी जाँच में जुटी हुई है और इसके पुख्ता सबूत भी ढूंढ रही है।