शख्स ने ट्रैक्टर को बना दिया जीप, तस्वीर देखकर फैन बोले-इसे कहते है परफेक्ट “जुगाड़”


जैसे की हम सोशल मीडिया पर आये दिन देखते रहते है की कुछ न कुछ नए-नए अविष्कार सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है जिन्हे देखने के बाद यूजर्स इसपर काफी कमैंट्स करते है। आज हम आपको एक ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती दिखाने जा रहे है वैसे तो  देशी मैकेनिक जुगाड़ लगाकर पुरानी गाड़ियों को नया रूप दे देते हैं जबकि कई बार उसे दूसरी गाड़ी में बदल देते हैं।

ऐसा ही एक और मामला सामने आया है जिसमें एक शख्स ने एक पुराने महिंद्रा ट्रैक्टर को बदलकर उसे जीप की शक्ल दे दी है। इसकी एक बढ़िया तस्वीर वायरल हो रही है। इसे खुद आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है।आइये आप भी देखिये। जानकारी के लिए आपको बता दे पहले ये तस्वीर महिंद्रा ट्रैक्टर्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। जानकारी के मुताबिक मेघालय के जोवई में रहने वाले मइया रिम्बे नामक शख्स ने यह जीप जीप तैयार की है। महिंद्रा ट्रैक्टर्स ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि मेघालय के रहने वाले रिम्बे ने साबित किया है कि टफ भी कूल होता है। हमें 275 एनबीपी की ये मोडिफाइड पर्सनालिटी पसंद आई।

इतना ही नहीं इस तस्वीर को बाद में आनंद महिंद्रा ने भी शेयर किया और लिखा कि यह अजीब दिखने वाला बीस्ट है, लेकिन यह डिज्नी के किसी एनिमेटेड फिल्म के प्यारे कैरेक्टर जैसा दिख रहा है। जैसे ही यह तस्वीर शेयर की गई तुरंत वायरल हो गई। लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं, कोई इस शख्स को मैकेनिक बता रहा है तो कोई एक्सपर्ट बता रहा है। लोग इस शख्स की खूब तारीफ़ कर रहे है लोगो के मुताबिक ये शख्स बेहद मेहनती है और इसकी मेहनत रंग लायी है।

अक्सर ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है जिनमे अद्बुध जुगाड़ देखा जा सकता है। वायरल होने के बाद इन तस्वीरों को खूब शेयर किया जाता है। और लोगो द्वारा सहराया भी जाता है। बता दे आनंद महिंद्रा जब कभी भी ऐसी क्रिएटिविटी अपने आस-पास देखते है वह उन्हें चांस देने के लिए आगे आ जाते है।