कौन है IPL में दिखने वाली ये ‘मिस्ट्री गर्ल, जिनकी तस्वीरें हो रही हैं खूब वायरल..


हाल ही में आईपीएल मेगा ऑक्शन का आगाज शुरू हो चूका है। इसमें कई दिग्गज क्रिकेटर्स की नीलामी हो रही है। इसके साथ-साथ ऑक्शन में शामिल कुछ यंगस्टर्स भी इन दिनों खूब सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। हाल ही में एक काव्या मारन नाम की एक लड़की की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं।क्या आप जानते है कौन है ये लाखो लोगो के दिलो पर राज करने वाली लड़की?अगर नहीं तो हमारे ये आर्टिक्ल आपके लिए ही है। दरअसल जब से आईपीएल नीलामी 2022 शुरू हुई है तब से ये लड़की सोशल मीडिया पर राज कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार काव्या मारन आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद की को-ऑनर बताई जा रही हैं। सनराइजर्स हैदराबाद की यंग और ब्यूटीफुल ऑनर को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है।काव्या की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिससे उनकी सुंदरता का अंदाज़ा लगाया जा सकता है।

आपको बता दे कई यूजर्स तो सोशल मीडिया पर अलग अलग तरीके के कमैंट्स कर रहे है कई यूजर्स क्रेजी होकर कॉमेंट कर रहे हैं। कोई लव यू तो कोई कुछ… लिखकर इनकी तारीफ कर रहा है। काव्या आईपीएल के मेगा ऑक्शन के दौरान हैदराबाद टीम की टेबल पर अपने कोच और स्टाफ के साथ बैठी दिखीं।लोगो को काव्या का ये अंदाज़ बेहद पसंद आ रहा है।

इतना ही नहीं आपको बता दे इससे पहले ऑक्शन के पहले दिन जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता की फोटो भी जमकर वायरल हुई। नीलामी के दौरान आर्यन खान और सुहाना खान दिखीं थीं और उनके साथ ही जूही की बेटी भी बैठी थीं। इन बच्चों की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर पोस्ट की गई।