श्री देवी-हेमा और जूही की बेटियों बीच है एक ख़ास रिश्ता, जिससे अनजान है ये दुनिया।


90 दशक की मशहूर अभिनेत्रियां आज भी दर्शको के दिलो में बस्ती है उनकी दमदार एक्टिंग से आज हर कोई वाकिफ है। आज भी इनका उतना ही नाम है जितना पहले चलता था आज के जमाने की एक्ट्रेस उनसे बहुत कुछ सीखती है। वही जूही, श्रीदेवी और हेमा मालनी अपने जमाने की दिग्गज अभिनेत्रियां रही है इन तीनों ही अभिनेत्रियों ने अपने शानदार अभिनय और अपनी दिलकश अदाओं से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। आज इन अभिनेत्रियों की बेटियों के बीच भी गहरा रिश्ता है आज हम आपको इनसे रूबरू करने जा रहे है आइये जानिए।

आज हम आपको जो खबर सुनाने जा रहे है हो सकता है आप उससे आजतक अनजान ही रहे हो लेकिन ये जानने के बाद आपको बेहद ख़ुशी होने वाली है दरअसल बहुत कम लोग जानते हैं कि मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल और अभिनेत्री जूही चावला की बेटी जाह्नवी के बीच एक खास कनेक्शन रहा है। गौरतलब है कि, जब श्री देवी का निधन हो गया था तब कई कलाकारों ने उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से भी श्रद्धांजलि दी थी। इसी दौरान अभिनेत्री जूही चावला ने भी श्रीदेवी को याद किया था। इस वक्त जूही चावला ने श्रीदेवी की बेटी से जुड़ा एक खुलासा भी किया था।

श्रीदेवी के जाने के बाद एक्ट्रेस जूही ने ट्विटर पर बताया था कि, उन्होंने भी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की ही तरह अपनी बेटी का नाम भी जाह्नवी ही रखा है। इतना ही नहीं बल्कि जूही ने ये भी बताया कि जब उन्होंने अपनी बेटी का नाम जाह्नवी रखा था, तब उन्होंने श्रीदेवी को भी फोन करके बताया था। वहीं जब श्रीदेवी को इस बात का पता चला था तो वह बहुत खुश हुई थी।इसके अलावा हेमा मालिनी ने भी एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि, वह अपनी बेटी ईशा देओल के फिल्मी करियर को लेकर काफी चिंतित थी।

ऐसे में श्रीदेवी और उनके पति डायरेक्टर बोनी कपूर ने उनकी काफी मदद की। हेमा मालिनी ने बताया था कि, बोनी कपूर और श्रीदेवी के होम प्रोडक्शन के माध्यम से ही उनकी बेटी ईशा देओल की लॉन्चिंग हुई थी।इतना ही नहीं बल्कि एवरग्रीन अभिनेत्री हेमा मालिनी ने इस बात का भी खुलासा किया था कि, ईशा देओल की लॉन्चिंग के दौरान श्रीदेवी प्रेग्नेंट थी। इस वक्त श्रीदेवी के गर्भ में उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर थी। हालांकि इसके बावजूद श्रीदेवी उनकी बेटी ईशा से मिलने फिल्म के सेट पर जाया करती थी और हमेशा उन्हें विश्वास दिलाती थी कि वह अपनी बेटी ईशा देओल को लेकर ज्यादा चिंता में ना रहे।

हेमा मालिनी ने यह भी बताया था कि, वह श्रीदेवी से आखरी बार संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ की स्क्रीनिंग के समय मिली थी। इस दौरान श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म ‘धड़क’ भी आने वाली थी। ऐसे में श्रीदेवी काफी घबराई हुई थी। इस दौरान हेमा ने श्रीदेवी को कहा था कि, वह चिंता में ना रहे, उनकी बेटी जाह्नवी कपूर भी उन्हीं की तरह फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाएगी।आज जाह्नवी बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक बन चुकी है।