सोनू सूद ने दिखाई एक बार फिर दरियादिली बिहार के सोनू का उठाया जिम्मा


सोनू सूद इस एक्टर को कोई परिचय की जरूरत नहीं है यह बॉलीवुड में सबसे ज्यादा लोगो की मदद करने के लिए जाने जाते है चाहे वो किसी भी प्रकार की मदद हो। पिछले साल कोरोना कल में सोनू सूद ने ना जाने कितने बेसहारा और गरीब परिवारों की मदद करी थी । वह आए दिन सुर्खियों में बने रहते है , वह हमेशा कोई नेक कार्य करते पाए जाते है। ख़बर है एक बार फिर बिहार के वायरल बाय सोनू कुमार की क्या है ख़बर चलिए आज बढ़ते है।

सोनू सूद ने उठाया सोनू की पढ़ाई का जिम्मा
बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने बिहार के नालंदा के द वायरल बाय सोनू कुमार की गुहार भी सुन ली है। सोनू सूद ने 11 साल के बच्चे सोनू कुमार का पढ़ाई का इंतजाम कर दिया है और उसी पढ़ाई का सारा जिम्मा उठा लिया है । सोनू सूद ने पटना से सटे बिहटा के एक स्कूल में उसके पढ़ाई का इंतजाम करवा दिया है ।

सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा है कि सोनू ने सोनू की सुन ली भाई, स्कूल का बस्ता बांधिए, आपकी पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गयी है। आइडियल इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल बिहटा (पटना) । यानि की बिहटा के आइडियल इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में सोनू की पढ़ाई का इंतजाम का कर दिया है।

कैसे आया था बिहार का सोनू सुर्खियों में?
सोशल मीडिया पे वायरल हुई एक वीडियो के बिहार का सोनू कुमार सीएम नीतीश कुमार से मदद की गुहार लगाता दिखाई देता है दरअसल मुख्यमंत्री अपनी पत्नी स्वर्गीय मंजू सिन्हा की पुण्यतिथि के मौके पर कल्याण बिगहा गांव पहुंचे थे। और उसके बाद वह लोगो की समस्या सुन रहे थे , वही सोनू कुमार बोलता है की मुझे पढ़ना हैं और मेरा सपना है आईएएस ,आईपीएस बनने का। बॉलिवुड के कई बड़ी हस्तियां भी सोनू की मदद करने के लिए सामने आई थी जिसमे गोहर खान और पूजा भट्ट मुख्य है।

सुशील कुमार और पप्पू यादव ने की मदद
सुशील कुमार मोदी ने नवोदय में सोनू कुमार के नामांकन कराने की बात कही थी। वही पप्पू यादव ने भी बुधवार को जाकर मुलाकात की और बच्चे को 50 हजार रुपया की।सहयता राशि प्रदान की और वही दूसरी ओर तेज प्रताप ने भी बच्चे से वीडियो कॉल पर बात की थी। उन्होंने लालू पाठशाला खोलने की बात कही है।