दुकानदार की छोटी सी गलती ने बना दिया एक शख्स को मालामाल, मिले 6 करोड़पति रुपए


कहा जाता है कि इंसान की किस्मत कब बदल जाए यह कोई नहीं कह सकता रास्ता जो भी हो। आपने कई ऐसे लोगों के किस्से सुने होंगे जिनकी किस्मत रातों-रात बदल गई लेकिन आज हम आपको एक दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं, एक दुकानदार की गलती के कारण ग्राहक की लॉटरी लग गई और वह कुछ ही घंटों में करोड़पति बन गया। इसके लिए ग्राहक ने दुकानदार को धन्यवाद भी दिया है.

ये शख्स बना रातोंरात करोड़पति

दरअसल, दुकानदार की एक छोटी सी गलती की वजह से एक शख्स ने लॉटरी में 6 करोड़ रुपये से ज्यादा की जीत हासिल कर ली है. अमेरिका के आयोवा प्रांत में रहने वाले जोश बस्टर नाम का शख्स रातोंरात करोड़पति बन गया है. अब मैं आपको पूरी कहानी बताता हूं। जोश शुक्रवार की रात मेगा मिलियन ड्रा के लिए टिकट लेने के लिए लॉटरी टर्मिनल पहुंचे थे।

आर्थिक समस्याएं होगी अब ख़त्म

 

जहां उसने 5 नंबर मांगे लेकिन दुकानदार ने एक टिकट पर एक ही नंबर छाप दिया। उसके बाद उसने दूसरे टिकट पर बाकी के चार नंबर छापकर दे दिए। जोश का मानना ​​है कि दुकानदार की इसी गलती की वजह से उसे लॉटरी लग गई है. जोश ने कहा- “मैं सुबह काम पर जाने के लिए जल्दी उठा और फिर लॉटरी ऐप खोलकर विजेता नंबर की खोज की। मैं हमेशा अपने टिकट कार के कंसोल में रखता हूं इसलिए मैंने यह चेक कार में ही किया।

इसमें मेरा नाम देख मैं तुरंत अपने घर की ओर भागा। पहले तो मुझे विश्वास नहीं हुआ क्योंकि आमतौर पर मेरी किस्मत अच्छी नहीं होती। आपको बता दें कि जोश ने अपनी इनामी राशि क्लाइव के आयोवा लॉटरी मुख्यालय से जमा की है। इसके साथ ही जोश ने कहने का तात्पर्य यह है कि इस धन से उसके जीवन की आर्थिक समस्याएं समाप्त हो जाएंगी।