जब घर में बहन के शव को छोड़कर करना पड़ा शो, कुछ ऐसी थी कॉमेडियन जॉनी लीवर की लाइफ


बॉलीवुड के मशहूर कलाकार जॉनी लीवर को तो आप जानते ही होंगे. जॉनी लीवर ने इस पोजीशन को पाने के लिए काफी मेहनत की है. जॉनी लीवर एक कॉमेडियन हैं एक कॉमेडियन के लिए सबसे बड़ी दुविधा यह होती है कि उसकी निजी जिंदगी में क्या होता है लेकिन उसे लोगों को हंसाना है.

परिवार गुजरा मुश्किल भरे दौर से

एक कॉमेडियन से लोग उम्मीद करते हैं कि उसकी जिंदगी में चाहे कुछ भी हो, लोगों का उससे कोई लेना-देना नहीं है. लोग कॉमेडियन को इसलिए पसंद करते हैं क्योंकि वे परिस्थितियों में हँसाना पसंद करते हैं. जॉनी लीवर ने बताया कि उनकी बहन का निधन हो गया था उसका शरीर उसकी आंखों के सामने पड़ा हुआ था.

टैक्सी में बदले कपड़े 

उसी दिन 8:00 बजे उनका एक शो था उन्हें शो करने के लिए रात को जाना पड़ा लेकिन जॉनी लीवर ने कहा कि उन्हें लगा कि वह रात 8:00 बजे शो के लिए निकल सकते हैं. लेकिन तभी उनके दोस्त उनके पास आए और कहा कि जॉनी भाई ने शो कैंसिल कर दिया क्योंकि उसके दोस्त ने उसे बताया कि शॉ का समय शाम के 4:00 बजे थे और लगभग 4:00 बजे थे.

बहन के निधन के दिन ही करना पड़ा शो

जॉनी लीवर ने बताया कि उनके सामने दो प्रकार की स्थिति थी या तो वह शो को कैंसिल कर दें या फिर वह अपनी बहन के शव को छोड़कर जाये जॉनी लीवर ने कहा कि उन्होंने अपने कपड़े उठाए और वह शो करने के लिए चल दिए.उस समय उनके पास गाड़ी नहीं थी इसलिए उन्होंने कपड़े भी टैक्सी में बदले थे.जाने के बाद वहां पर कॉलेज स्टूडेंट का माहौल बना हुआ था.