Indian Idol के होस्ट “आदित्य नारायण” के घर गूंजी किलकारी, पत्नी ने दिया नन्ही सी परी को जन्म


बॉलीवुड में आये दिन कोई न कोई खुशखबरी सुनने को मिल ही जाती है। यहाँ कुछ भी हो जश्न का माहौल होना तो बनता है। हमारे टीवी के सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण के घर भी छोटे बच्चे की किलकारी गुंजी है। बता दे सिंगर आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल पैरेंट्स बन गए हैं। श्वेता ने 24 फरवरी को मुंबई के हॉस्पिटल में एक नन्ही परी को जन्म दिया है। पिता बनने के बाद आदित्य ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं और मुझे उम्मीद थी कि मैं बेटी का ही पिता बनूंगा।आइये देखिये कुछ तस्वीरें।

दरअसल आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता प्रेग्नेंट थी अब उन्होंने एक नन्ही सी बेबी को जन्म दिया है। हालाँकि श्वेता और आदित्य 24 फरवरी को ही माता-पिता बन गए थे लेकिन उन्होंने अपनी बेटी की तस्वीर के साथ गुड न्यूज़ अब शेयर किये है। आदित्य एक इंटरव्यू में कहा कि, हर कोई मुझे कह रहा था कि बेबी बॉय आएगा। लेकिन मुझे कहीं न कहीं उम्मीद थी कि मैं एक बेबी गर्ल का पिता बनूंगा। बेटी हमेशा अपने पिता के करीब होती हैं और मैं बहुत खुश हूं कि मेरी लिटिल ऐंजेल आ गई है।

श्वेता और मैं बहुत खुशकिस्मत हैं कि हम पैरेंट्स बन गए हैं। श्वेता के लिए मेरा प्यार और रिस्पेक्ट दोगुनी गई है। एक औरत बहुत चीजों से गुजरती है जब वह प्रेग्नेंसी फेज में होती है और एक बच्चे को जन्म देती है।आगे वह कहते है कि मैं अभी से ही उसके लिए गाने गा रहा हूं, म्यूजिक उसके DNA में है। मेरी बहन ने उसको एक छोटा सा म्यूजिक प्लेयर गिफ्ट किया है। इस प्लेयर में लगातार मंत्र और नर्सरी राइम्स बज रही हैं। उसकी म्यूजिकल जर्नी शुरू हो गई है क्योंकि परिवार में यही है। यह उसपर डिपेंड करता है कि वह बड़ी होकर क्या बनना चाहती है। मेरी नानी और दादी दोनो बहुत एक्साइटेड हैं उसे देखने के लिए। मैं बहुत लकी हूं कि मेरी फैमली में बहुत सारी महिलाएं हैं।

दरअसल आपको बता दे आदित्य और श्वेता दो साल पहले 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बधें थे। अपनी शादी की खबर अनाउंस करते हुए आदित्य ने लिखा था कि, हम शादी करने जा रहे हैं। मैं सबसे लकी हूं जिसे श्वेता मिली। मेरी सोलमेट, 11 साल पहले और अब हम फाइनली दिसंबर में शादी कर रहे हैं। हम दोनों बेहद निजी लोग हैं और मानते हैं कि किसी की निजी ज़िंदगी को निजी रखना सबसे अच्छा है। शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं। आपसे दिसंबर में मिलूंगा। कहा था- कभी न कभी तो मिलोगे कहीं पे हमको यकीन है।