पत्नी श्वेता का हॉट फोटोशूट देख बेकाबू हुए Ex- हस्बैंड राजा ने कहा- आज भी मक्खन हो मेरी जान….


एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज की डेट में किसी पहचान की मोहताज नहीं है श्वेता ने आज तक जितनी रेस्पेक्ट और फैन फॉलोविंग अपनी मेहनत और लगन के बलबूते पायी है एक टाइम था जब एक्ट्रेस श्वेता ने खूब मेहनत की थी उन्होंने कई मुश्किलों का सामना किया चाहे बात प्रोफेशनल मामले की हो या उनकी पर्सनल ज़िन्दगी की श्वेता ने बहुत से परेशानियों का सामना किया जिसके बाद आज वह जिस मुकाम पर है अपनी मेहनत के बलबूते। श्वेता ने खुद को फिट कर के बेहद जबरदस्त अंदाज में कमबैक किया है। उनके इस ग्लैमरस अंदाज ने आज हर किसी को सरप्राइज किया है। श्वेता एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इन दिनों वह अक्सर ही अपने हॉट एंड बोल्ड फोटोशूट करती नजर आ रही हैं।

हाल ही में श्वेता की बेटी पलक तिवारी का डेब्यू वीडियो लांच हुआ है जो बेहद वायरल हुआ है। अब श्वेता ने एक फोटोशूट कराया है जो इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में बना हुआ है बता दे इस फोटोशूट को देख कर उनके एक्स हसबैंड राजा चौधरी का भी ध्यान खींचा है। श्वेता की तस्वीर पर राजा का कमेंट कर सेशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने सिजलिंग फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, इन तस्वीरों में श्वेता ने यलो कलर की साड़ी में फोटोशूट कराया है। इस साड़ी के साथ श्वेता ने जालीदारा ब्लाउज पहना है जो कि गोल्डन लैश से डेकोरेट किया गया है।

इस येल्लो जाली दार साडी में श्वेता बला की खूबसूरत लग रही है इस तस्वीर में आप देख सकते है कि श्वेता ने अपनी साड़ी का पल्लू गिराकर फोटोशूट कराया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में ‘सनसाइन’ लिखा है। वहीं एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने सिर्फ फैंस बल्कि उनके एक्स हसबैंड राजा चौधरी का भी ध्यान अपनी ओर खींचा है। वहीं राजा चौधरी भी श्वेता की तस्वीर पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए।

तस्वीरें इतनी खूबसूरती है कि श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी ने उनकी तस्वीर पर बेहद खास कमेंट किया है। श्वेता की खूबसूरती पर ​कमेंट करते हुए राजा ने लिखा, ‘हमेशा की तरह खूबसूरत।’ राजा का ये कमेंट सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। वहीं उनके इस कमेंट से एक बात तो साफ हो गई है कि तलाक लेकर आज भले ही दोनों अलग हो गए हैं लेकिन आज भी राजा श्वेता की खूबसूरती पर फिदा हैं। राजा ने ही नहीं श्वेता की इन तस्वीरों पर उनकी बेटी पलक तिवारी ने भी कमेंट किया है। पलक ने मां की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘एस क्वीन’।